चार पोलट्री फॉर्म में लगी भीषण आग, जिंदा भुन गई 800 मूर्गियां, हुआ बड़ा नुकसान

चार पोलट्री फॉर्म में लगी भीषण आग, जिंदा भुन गई 800 मूर्गियां, हुआ बड़ा नुकसान

MOTIHARI :   मोतिहारी के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में देर रात अचानक लगी आग में चार मुर्गी फॉर्म जलकर राख हो गई।इस आगलगी में लगभग 800 मुर्गियों समेत लाखों की सम्पतियां जल गई।घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और आग को फैलने से रोका।आगलगी में हुए नुकसान का आकलन नहीं हो सका है। हालांकि,आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। घटना बखरी पंचायत और कल्याणपुर पंचायत के सीमा पर स्थित बबुआवन गांव की है।

आगलगी में जले एक मुर्गी फॉर्म के संचालक असेसर पासवान ने बताया कि हम मुर्गी फार्म से अपने घर मंगलापुर खाना खाने आए थे।तभी अचानक आग का लपटें दिखाई देने लगी। जिसे देख हम सभी दौड़ते हुए पहुंचे। तब तक आग बेकाबू हो चुका था।घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी और शोर मचाना शुरु किया।शोर सुनकर गांव के लोग पहुंचे और फायर ब्रिगेड के सहयोग से आग पर काबू पाया गया।

अगलगी की घटना में असेसर पासवान के अलावा संगम पासवान, लालबाबू पासवान और रवि रंजन पासवान का 4 मुर्गी फार्म जलकर राख हो गया।जिस घटना में करीब 800 मुर्गी का बच्चा के अलावा मुर्गी का दाना और कई सौ मुर्गियां जल गए। लगभग  चार लाख की संपत्ति जलने का अनुमान लगाया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News