बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा के रिहायशी इलाका में लगी भीषण आग, राजस्व अधिकारी की मदद से टला बड़ा हादसा, फायर विभाग ने आग पर पाया काबू

नवादा के रिहायशी इलाका में लगी भीषण आग, राजस्व अधिकारी की मदद से टला बड़ा हादसा, फायर विभाग ने आग पर पाया काबू

NAWADA : नवादा की रिहायशी इलाका में आज भीषण आग लग गयी। इससे अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। इस घटना की सूचना पर पहुँची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के यादव चौक के पास यह घटना घटी है। 

बताया जाता है कि जुगल यादव के द्वारा अपने खटाल में नेवारी को काट रहे थे। इसी बीच मशीन से चिंगारी निकला और सीधा खटाल में नेवाड़ी के पूंछ में आग लग गई। आग लगने के बाद रिहायशी इलाका में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। लोग बाल्टी बाल्टी पानी डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन किसी ने फायर विभाग को सूचना नहीं किया था। 

उसी दौरान रास्ता से गुजर रहे राजस्व अधिकारी शिवानी सुरभि के द्वारा तुरंत फायर विभाग को सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर फायर विभाग में आग पर काबू पाया। बताया जाता है कि लगभग 4 हजार नेवारी रखा था। उसी में अचानक आग लग गया था। अधिकारी की बेहतर पहल के कारण ही एक बड़ी घटना होने से टल गया है। 

राजस्व अधिकारी ने तुरंत फोन किया और विभाग के गाड़ी मौका पर पहुंच गई थी। राजस्व अधिकारी शिवानी सुरभि ने बताया की वह किसी काम से इधर आई थी और उसी दौरान भीड़ देखी तो वह खड़ा होकर तुरंत फायर विभाग को सूचना दी। जब तक फायर विभाग की गाड़ी नहीं आई। तब तक अधिकारी वहां पर खड़ा रहने के बाद अपने काम पर निकल गई।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News