चुनावी रंजिश को लेकर दो प्रतियाशियों में जमकर गोलीबारी एवं रोड़ेबाजी, कई लोग जख्मी

चुनावी रंजिश को लेकर दो प्रतियाशियों में जमकर गोलीबारी एवं रोड़ेबाजी, कई लोग जख्मी

घटना को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल

PATNA:- रविवार की देर शाम बिहटा  थाना क्षेत्र के मूसेपुर गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो प्रत्याशियों के बीच में जमकर  गोलीबारी एव रोड़ेबाजी की घटना को अंजाम दिया गया जिसमें दो चुनाव प्रचार वाहन पर आक्रोशित ग्रामीणों ने गाड़ी पर पथराव कर दिया जिसमें गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही कईं लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद बिहटा पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार बताया जाता है कि पंचायत चुनाव को लेकर दो प्रत्याशियों में आए दिन विवाद चला आरहा था। वही वर्तमान मुखिया पति शैलेश कुमार एवं मुखिया  प्रत्याशी आशा देवी के पति हरेंद्र राय के साथ चुनाव को लेकर विवाद चल रहा था इसी को लेकर रविवार देर शाम को भी विवाद शुरू हुआ  और विवाद इस कदर बढ़ा कि मूसेपुर टोला पर  हरेंद्र  राय के घर में कई राउंड गोलीबारी की गई जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चुनाव प्रचार में लगे दो गाड़ियों  पर रोड़ेबाजी करने लगे जिसके बाद मौके से  वर्तमान पति शैलेश कुमार अन्य गाड़ियों के  साथ भाग निकला। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया। साथ ही पुलिस गांव में कैंप कर रही है और फरार बदमाशों की गिरफ्तारी में जुट गई है


कार्रवाई में जुटी पुलिस

इस संबंध में  बिहटा थाना अध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली कि मुशेपुर  के टोला पर  चुनाव प्रचार और चुनावी रंजिश में गोलीबारी एवं तोड़फोड़ की गई है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया  है। साथ ही दो गाड़ी और एक बाइक को जब्त कर थाना ले जाएगा गया हैं। फिलहाल फरार बदमाशों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News