बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बच्चों के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई गोलीबारी, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

बच्चों के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई गोलीबारी, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

NAWADA : नवादा के गोंदपुर मोहल्ला स्थित नूरानी मस्जिद के पास बच्चों के झगड़े में दोनों के परिजन उलझ गए. विवाद इतना बढ़ा की दोनों के बीच जमकर मारपीट हो गयी. मारपीट के दौरान गोलीबारी भी की गयी. इस घटना में दोनों पक्ष के करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए. जिन्हें स्थानीय लोग इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए. जहाँ उनका प्राथमिक इलाज चल रहा है. हालाँकि गंभीर स्थिति को देखते हुए दो लोगों को इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़े : बेगूसराय के प्रिंस हत्याकांड में पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार, देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस बरामद

 घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की इस्लामनगर मोहल्ला निवासी कलीमुद्दीन और जसीम के बच्चों के बीच 15 अक्टूबर की शाम को झगड़ा हुआ था. इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने दोनों पक्ष को समझा-बुझाकर शांत करा दिया था. इसी झगड़े को लेकर गुरुवार को फिर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. बताया जा रहा है की आज मोहम्मद जैनुल उर्फ झुनू अपने पिता को खाना पहुंचाने दुकान पर जा रहा था. 

इसे भी पढ़े : नवादा में उत्पाद विभाग की टीम को मिली सफलता, 250 कार्टन शराब किया बरामद

इसी क्रम में नूरानी मस्जिद के पास आधा दर्जन की संख्या में लोगों ने अचानक झुनू के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. झुनू जब शोर मचाने लगा तो आसपास के लोग जुट गए. इसके बाद लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इस घटना में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. बाद घटना की सूचना मिलते ही एएसपी अभियान कुमार आलोक दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे. हालाँकि इस मामले को अभी किसी भी पक्ष की ओर से आवेदन नहीं दिया गया है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News