पटना में रेलवे टिकट कटाने को लेकर दो गुटों में हुई मारपीट और चली गोलियां, घटना के एक घंटे तक पुलिस को नहीं हुई खबर

पटना में रेलवे  टिकट कटाने को लेकर दो गुटों में हुई मारपीट और चली गोलियां, घटना के एक घंटे तक पुलिस को नहीं हुई खबर

PATNA : दानापुर रेलवे मंडल के बिहटा रेलवे स्टेशन पर तत्काल टिकट कटाने को लेकर दिनदहाड़े बिहटा रेलवे टिकट काउंटर दबंगो की दबंगई देखने को मिली है। यहां जमकर फायरिंग की घटना सामने आई है। वहीं एक व्यक्ति घायल होने का बात सामने आई है। हालाकि घायल गोली लगने से हुआ है,या मारपीट में यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल घटना के लगभग एक घंटे बाद पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

 बताया जाता है कि बिहटा रेलवे टिकट काउंटर पर पैसेंजर तत्काल टिकट कटा रहे थे.उसी दौरान पहले हम टिकट कटाने के चक्कर  में मारपीट शुरू हो गया और फिर नौबत फायरिंग तक पहुंच गया.अपराधियों ने एक के बाद तीन राउंड लगातार फायरिंग किया कर मौके से फरार हो गया.घटना की जानकारी के बाद जीआरपी व स्थानीय थाने की भारी संख्या में पुलिस पहुंच कर सभी मामलों पर जांच में जुट गयी.साथ ही इलाके की घेराबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गयी है .

गोलीबारी की घटना के बाद से बिहटा रेलवे स्टेशन पर अफरातफरी मच गया.सभी लोग इधर उधर भागने लगे.बताया जाता है कि रविवार को दानापुर रेलवे स्टेशन के बिहटा टिकट काउंटर पर तत्कार टिकट कटाने को लेकर काफी लोगों का भीड़ लगा हुआ था.इसी दौरान टिकट कटाने में यात्रियों से झड़प हो गयी. जिसके बाद स्थानीय दबंग लोग तीन से चार के संख्या में हथियार बन्द अपराधी पहुंचे और जमकर मारपीट करते हुये तीन राउंड फायरिंग कर दिया. जिससे गोलीबारी की घटना से टिकट काउंटर पर अफरातफरी मच गया.

डीएन सिंह बुकिंग सुप्रवाइजर ने बताया की तत्काल टिकट कटाने को लेकर यात्रियों में पहले झड़प हुई जिसके बाद मुह में गमछा लागये आये हथियार बन्द अपराधियों ने जमकर फायरिंग कर दिया.जिसके बाद काउंटर से जबतक बाहर निकले तबतक सभी अपराधी फरार हो गये.

पुलिस करती रही इनकार

मामले में जब बिहटा पुलिस से जानकारी मांगी गई को उन्होंने शुरू में ऐसी किसी घटना को लेकर जानकारी नहीं होने की बात कही। बाद में पुलिस ने इसकी पुष्टि की स्टेशन पर दो गुटों में गोलीबारी हुई है। वारदात के बाद पुलिस की टीम स्टेशन पहुंच गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News