नालंदा में रजिस्ट्री ऑफिस में जमकर चले लात-घूंसे, मची अफरा-तफरी

नालंदा में रजिस्ट्री ऑफिस में जमकर चले लात-घूंसे, मची अफरा-तफरी

नालंदा. बिहारशरीफ रजिस्ट्री ऑफिस के समीप उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी, जब दो पक्षों के लोग एक दूसरे पर आरोप लगाकर जमकर एक दूसरे से उलझ गये। इस दौरान दोनों पक्ष में जमकर लात-घूंसे चले। इसमें एक वृद्ध घायल हो गयी है।

जख्मी बेन थाना क्षेत्र के बालचंद्र बिगहा निवासी ने बताया कि उसकी बड़ी माता, जिनकी दिमागी हालत ठीक नहीं हैं। गोतिया के लोग उनके हिस्से की जमीन को बेचकर रुपये हड़प रहा है। 24 नवंबर को सड़क किनारे के एक प्लॉट को लिखवा दिया था। आज फिर 3 कट्ठा जमीन को लिखवाने के लिए रजिस्ट्री ऑफिस आया हुआ था। इसी का उन्होंने जब विरोध किया तो दूसरे पक्ष के लोग उन पर टूट पड़े और मारपीट कर जख्मी कर दिया।

वहीं दूसरे पक्ष के लोगों का आरोप है कि उनकी माता द्वारा ही जमीन बेची जा रही है। उनका मानसिक स्थिति बिल्कुल सही नहीं है। जमीन हड़पने की नियत से बार-बार उसके द्वारा अर्चन डाला जाता है। इस दौरान करीब आधे घंटे तक स्टोरी ऑफिस परिसर में गहमागहमी का माहौल रहा। लोग इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा करते दिख रहे थे। नगर थाना अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने बताया कि मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी, वहां कोई शिकायतकर्ता नहीं मिले। शिकायत का आवेदन मिलने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News