ललितग्राम ओपी क्षेत्र में देर रात क्वार्टर चौक के पास भीषण सड़क दुर्घटना, तीन की मौत, तीन घायल

ललितग्राम ओपी क्षेत्र में देर रात क्वार्टर चौक के पास  भीषण सड़क दुर्घटना,  तीन की मौत, तीन घायल

SUPAUL :  जिले के  ललितग्रम ओपी क्षेत्र के क्वार्टर चौक के पास देर रात सड़क दुर्घटना में तीन की मौत हो गई है जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। शुक्रवार की देर रात इस भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए

बताया गया है की जदिया थाना क्षेत्र के वार्ड 15 निवासी भूपेंद्र मंडल अपनी बेटी नतिनी और यूपी के अन्य लोगों के साथ निजी वाहन से यूपी जा रहे थे। इसी दौरान क्वार्टर चौक के समीप एन एच 57 पर किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। जिसमे वाहन के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में भूपेंद्र मंडल और उसकी नतिनी सहित यूपी के एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि वाहन पर सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं जिसका इलाज चल रहा है।

सुपौल के जदिया से यूपी जा रही इस कार में कुल सात लोग सवार थे. तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य को गंभीर चोट आई है. एक चौथे शख्स को भी हल्की चोट आई है. सबका इलाज चल रहा है. सबका रो-रोकर बुरा हाल है मृतक भूपेंद्र मंडल के भाई ने बताया कि उनका भाई परिवार के साथ निजी वाहन से जदिया (सुपौल) से उत्तर प्रदेश जा रहा था. रास्ते में प्रतापगंज के पास किसी वाहन से धक्का मार दिया। हादसे के बाद मृतकों के यहां कोहराम मच गया है. 

Find Us on Facebook

Trending News