पटना के इस इलाके के 4 फ्लैट में भीषण चोरी, लाखों के गहने समेत नगद उड़ा ले गये चोर

पटना के इस इलाके के 4 फ्लैट में भीषण चोरी, लाखों के गहने समेत नगद उड़ा ले गये चोर

पटना. रूपसपुर इलाके में चोरों के एक गिरोह ने बीती देर रात को 4 फ्लैट में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में लोगों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि पिछले कई महीनों से इस इलाके में चोरी की वारदात लगातार होती जा रही है। इसके बावजूद भी रूपसपुर थाने की पुलिस इसे रोक पाने में पूरी तरह असफल साबित हो रही है। चोरी की वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा और डॉग स्वायड से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

गोला रोड निवासी सेवानिवृत्त इंडियन वायल के कर्मचारी जनार्दन प्रसाद ने बताया कि पिछले दिनों वे अपनी बेटी के घर मुजफ्फरपुर गए थे। सोमवार को उन्हें सूचना मिली कि उनके घर में भीषण चोरी हुई है। जब वे घर पहुंचे तो देखा कि घर के सभी अलमीरा और सेफ टूटा पड़ा है। उन्होंने बताया कि लगभग 10 लाख के जेवरात और 40 हजार नगद चोर उड़ा ले गये। 

वहीं दूसरी तरफ परमानंद अपार्टमेंट के 3 फ्लैटों में रविवार की देर रात चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। अपार्टमेंट के प्रभाकर कुमार ने बताया कि रविवार की देर रात चोरों के गिरोह ने परमानंद अपार्टमेंट के 3 फ्लैटों से लाखों रुपए के जेवरात और कीमती सामान चोरी करके फरार हो गए।

घटना के बाद इन लोगों ने इसकी शिकायत रूपसपुर थाने में की है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरा खंगालने में जुट गई है। स्थानीय लोगों ने शिकायत दर्ज करायी है कि पिछले कई महीनों से इस इलाके में चोरों का आतंक काफी बढ़ गया है। थाना से बार-बार आग्रह करने के बाद भी यहां गश्ती गाड़ियां नहीं आती है।


Find Us on Facebook

Trending News