बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में कोरोना से पांचवी मौत, मचा हड़कंप....

बिहार में कोरोना से पांचवी मौत, मचा हड़कंप....

News4nation desk : प्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी जारी है। वहीं इस वायरस से मौत की संख्या भी बढ़ रही है। 

आज प्रदेश में कोरोना वायरस ने एक और जान ले ली है। रोहतास जिले के 70 साल के बुजुर्ग की आज कोरोना से मौत हो गई। बुजुर्ग को सांस से जुड़ी बीमारी को लेकर नारायण मेडिकल कॉलेज जमुहार में इलाज चल रहा था। वहीं मौत से दो घंटे पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।  

बिहार में 22 मार्च को हुई थी कोरोना से पहली मौत
 
गौलतलब है कि बिहार में कोरोना से पहली मौत 22 मार्च को पटना एम्स में ही हुई थी। मुंगेर के रहने वाला 38 वर्षीय युवक कतर से लौटा था। उसे किडनी की बीमारी थी। जिसके इलाज के लिए वह एम्स में भर्ती हुआ। उसकी मौत के बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।  

तकरीबन एक महीने बाद 17 अप्रैल कोरोना से हुई थी दूसरी मौत
 
वहीं प्रदेश में कोरोना से दूसरी मौत का मामला भी पटना एम्स से ही सामने आया था। मृतक वैशाली जिले के राघोपुर का रहनेवाला था और उसकी उम्र 35 साल थी। वो भी करीब दो साल से बीमार चल रहा था। 15 अप्रैल को उसमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी और 17 अप्रैल को इलाज के दौरान ही उसने पटना एम्स में दम तोड़ दिया था।

एक मई को तीसरी मौत
 
पटना के NMCH में कोरोना से तीसरी मौत 1 मई को हुई थी। तीसरा मृतक मोतिहारी का रहनेवाला था और उसकी उम्र 54 साल थी। साल भर से इस पीड़ित को कैंसर था और उसका इलाज भी चल रहा था। मृतक में इसी महीने की 27 अप्रैल को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। इसके बाद उसे पटना के NMCH में दाखिल कराया गया था। 1 मई को शाम में पीड़ित ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

बिहार में मई को चौथी मौत
 
वहीं उसके ठीक दूसरे दिन 2 मई को कोरोना से चौथी मौत NMCH में ही हुई थी। मृतक 45 साल का शख्स था जो कैंसर का मरीज भी था। 30 अप्रैल को उसे एनएमसीएच में भर्ती कराया गया था। बाद में उसकी कोरोना जांच की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

Suggested News