बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में फांसी के फंदे से लटकी मिली पांचवीं की छात्रा, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

भागलपुर में फांसी के फंदे से लटकी मिली पांचवीं की छात्रा, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

BHAGALPUR :  भागलपुर पुलिस जिला के मसाकचक मोहल्ले के गुहा विला में शिक्षक मनोरंजन कुमार सिन्हा के घर रह कर पढ़ाई करने वाली नेहा कुमारी जिसकी उम्र महज 14 वर्ष थी। उसकी लाश बाथरूम में फंदे से लटकी मिली। बताते चलें कि नेहा दुर्गा चरण स्कूल की पांचवी की छात्रा थी और मूल रूप से शिवनारायणपुर के मथुरापुर गांव की रहने वाली थी। उसके पिता बैजू तांती किसान हैं। 

शिक्षक के मुताबिक नेहा ने घर के बाथरूम में कोमोड पर चढ़कर फांसी लगाई है। जबकि परिजन इसे आत्महत्या मानने को तैयार नहीं है। घटना के करीब 5 घंटे बाद शिक्षक मनोरंजन सिन्हा ने मामले की जानकारी जोकसर पुलिस को दी। मामले की जानकारी पाकर जोकसर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच की। तब तक छात्रा के परिजन भी भागलपुर पहुंच चुके थे। कथित तौर पर आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। 

हालांकि छात्रा के परिजन किसी तरह का आरोप भी नहीं लगा रहे हैं। लेकिन जिस स्थिति में छात्रा ने आत्महत्या की है। इसे परिजन मान भी नहीं रहे हैं। जोकसर पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानेदार अजय कुमार अजनबी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण का खुलासा हो जाएगा। शिक्षक ने बताया कि नेहा उनके यहां रहकर पढ़ाई करती थी और घरेलू कामकाज में भी सहयोग करती थी। उसकी बड़ी बहन भी यहीं रह कर पढ़ाई की थी और बाद में उसकी शादी हो गई थी।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 



Suggested News