चुनावी रंजिश को लेकर दो गुटों में मारपीट, तीन लोग घायल

चुनावी रंजिश को लेकर दो गुटों में मारपीट, तीन लोग घायल

नवादा. जिले के रजौली रविवार की शाम रजौली के मंझला सेम गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दोनों पक्षों से 3 लोग घायल हो गए हैं. मारपीट के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घायलों में रजौली के मंझला सेम गांव के मुनेश्वर यादव के बेटे कमलेश यादव, नरेश प्रसाद के बेटे पंकज कुमार व साको यादव के बेटे मुकेल कुमार शामिल है. मारपीट में घायल सभी लोगों  अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया. प्राथमिक उपचार के बाद घायल पंकज कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए विम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक घायल पंकज कुमार और मुकेल कुमार हारे हुए प्रत्याशी के तरफ से जबकि कमलेश यादव जीते हुए प्रत्याशी की तरफ से घायल हुए हैं. थाने को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर घायलों व उसके परिजनों से घटना की जानकारी ली.

थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि मारपीट की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर सभी घायलों से मामले की जानकारी ली है. दोनों पक्षों की ओर से आवेदन मिलने पर मारपीट के मामले की प्राथमिकी दर्ज कर दोषी लोगों पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News