मूर्ति विसर्जन को लेकर हुई मारपीट, पोते को बचाने गई दादी की भीड़ में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मूर्ति विसर्जन को लेकर हुई मारपीट, पोते को बचाने गई दादी की भीड़ में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

नवादा. जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के सूरजपुरा गांव में रविवार की देर रात 50 वर्षीय मीना देवी की पीट पीटकर हत्या करने का परिजनों ने आरोप लगया है.  इससे गांव में कोहराम मच गया है. वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया गया है.

कामेश्वर राजवंशी ने बताया कि पत्नी मीना देवी अपने पोते को बचाने गई थी. उसी दौरान 5 लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. वृद्ध के पोता घर में विश्वकर्मा भगवान की मूर्ति बैठाए थे. उसी को विसर्जन करने जा रहे थे, तभी युवक को लोग पीटने लगे. उसी को बचाने के लिए दादी पहुंची, तो उस दौरान लोगों ने दादी की ही जमकर पिटाई की दी. इस पिटाई से उनकी दर्दनाक मौत हो गयी. वहीं मामले को लेकर पांच लोगों के विरुद्ध अकबरपुर थाना में एफआईआर दर्ज करवाई गयी है. बताया जा रहा है कि वृद्ध गांव में ही भगतीन का काम करती थी.

वहीं थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि बरामद शव पर मारपीट का किसी प्रकार का निशान नहीं पाया गया है. संभवतः उसकी मौत उपवास में रहने के कारण मौत हो गयी है. परिजनों द्वारा पांच लोगों पर मारपीट कर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है. आवेदन के आधार पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विशेष कहना उचित रहेगा. परिजन के द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया है. पूरा मामला पर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है. पूर्व में भी इन लोगों का विवाद चल रहा था.

Find Us on Facebook

Trending News