जमीन विवाद में दो परिवारों के बीच धारधार हथियार के साथ मारपीट, आठ लोग घायल

जमीन विवाद में दो परिवारों के बीच धारधार हथियार के साथ मारपीट, आठ लोग घायल

SHEIKHPURA : शेखपुरा में भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष के हिंसक झड़प में 8 लोग घायल हो गए । स्थानीय लोगों की मदद से घायल को बेहतर इलाज के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया ।जहां चिकित्सकों ने एक बुजुर्ग महिला को चिंताजनक स्थिति में पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर किया है। 

घटना शेखपुरा जिले के माहुली ओपी थाना क्षेत्र के माहुली गांव की है। जहां भूमि विवाद को लेकर अहले सुबह तेजधार हथियार से दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गया। इस झड़प में दोनों पक्षों के 8 लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि डूमर यादव और कपिल देव यादव के बीच 1 वर्षों से भूमि विवाद चल रहा है। जिसको लेकर कई बार सुलह भी हुआ ।लेकिन आए दिन किसी ने किसी बात को लेकर विवाद होता रहा और शुक्रवार की सुबह इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए, और इसी बीच मारपीट में दोनों पक्षों के 8 लोग घायल हो गए। 

पहले पक्ष में मीना देवी,कपिलदेव यादव, काजल कुमारी, नेहा कुमारी सारो देवी और कौशल कुमार घायल है ।जबकि दूसरे पक्ष से रविंद्र यादव डूमर यादव और सविता देवी गंभीर रूप से घायल हो गई ।जिसमें सभी सविता देवी को चिकित्सकों ने चिंताजनक स्थिति में पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर किया है। घटना के बाद दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को सूचना दी गई है। पुलिस दोनों पक्षों से आवेदन लेकर कार्रवाई किये जाने की बात कही है।

Find Us on Facebook

Trending News