बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव पर केस दर्ज करना अन्याय, बीजेपी सांसद पर दर्ज हो केस-ललन

पप्पू यादव पर केस दर्ज करना अन्याय, बीजेपी सांसद पर दर्ज हो केस-ललन

PATNA: बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूढ़ि के निधि से खरीदी गई एंबुलेंस पर तकरार थमने का नाम नहीं ले रहा। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कोरोना संकट में सांसद फंड से खरीदी गई गाड़ी को छुपाकर रखने का खुलासा किया। इस खुलासे के बाद बिहार की राजनीति में गर्माहट आ गई। बीजेपी सांसद की भद्द पिटने के बाद बीजेपी के एक समर्थक ने पप्पू यादव पर केस दर्ज करा दिया है। 

पप्पू यादव पर सारण के अमनौर थाना में केस दर्ज होने पर बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा की पप्पू यादव ने सारण के सांसद राजीव प्रताप रुड़ी के संसदीय मद से खरीदे गये एम्बुलेंस को छिपाकर रखने के मामले को उजागर किया है। इस संकट की घड़ी में लोगों को सरकार की ओर से निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा प्रदान करने के बजाय एम्बुलेंस की दरें तय करती है। दूसरी ओर इतनी संख्या में पड़े एम्बुलेंस का उपयोग नहीं किया जा रहा है। उन्होंने इसके लिए  सारण के अधिकारी एवं भाजपा सांसद को जिम्मेदार ठहराते कहा की पप्पू यादव के बजाय सांसद पर मामला दर्ज होना चाहिए था। सांसद राजीव प्रताप रुड़ी का ड्राइवर नही होने का बहाना बनाया गया जो पूरी तरह से बकवास है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्हे इस बात की जानकारी होना चाहिए की ड्राइवर और रखरखाव के बाद ही एम्बुलेंस खरीदने की प्रक्रिया होती है। अगर बिना ड्राइवर के एम्बुलेंस की खरीद हुई है तो इस का उच्च स्तरीय जांच होना चाहिए। पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने आरोप लगाया की सरकारी अस्पतालों में मरीजों के साथ हो रही अन्याय को सरकार छुपाना चाहती है। अस्पताल में मरीजों को बेड नहीं मिल रहा है, आक्सीजन का घोर अभाव है, जीवन रक्षक दवाओं की कालाबाजारी हो रहा है। एम्बुलेंस नहीं मिलने पर लोग तड़प-तड़प कर मर रहें है। इसके बावजूद जो लोग इन मरीजों की मदद कर रहे हैं, उस पर केस दर्ज कर सरकार ने अपनी हिटलर शाही मानसिकता का परचिय दे रही है।

Suggested News