बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में राबड़ी आवास पर राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिले फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी, हालचाल भी जाने

पटना में राबड़ी आवास पर राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिले फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी,  हालचाल भी जाने

पटना. जाने-माने फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी ने पटना में राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की। दरअसल शनिवार को मनोज वाजपेयी पटना पहुंचे। यहां उन्होंने राबड़ी आवास पहुंचकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिले और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इस दौरान बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। तेजस्‍वी यादव ने इस मुलाकात को लेकर तस्‍वीरें अपने ट्व‍िटर हैंडल से अपडेट कीं और इसके बारे में जानकारी दी।

तेजस्‍वी यादव ने बताया कि मनोज वाजपेयी ने उनके पिता लालू यादव के स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी ली। आपको बता दें कि लालू यादव गंभीर स्‍वास्‍थ्‍य परेशानियों से जूझ रहे हैं। उनकी उम्र करीब 75 वर्ष हो गई है। उनको किडनी के अलावा अन्‍य स्वास्थ्य समस्‍याएं हैं। पिछले दिनों वे पटना स्‍थि‍त आवास पर सीढ़‍ियों से गिर गए थे। इसके बाद उन्‍हें दिल्‍ली एम्‍स ले जाना पड़ा था। लालू यादव को अब किडनी ट्रांसप्‍लांट के लिए सिंगापुर ले जाने की तैयारी है।

तेजस्‍वी यादव ने मनोज वाजपेयी की दिल खोलकर तारीफ की। उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा कि मनोज वाजपेयी ने अपनी मेहनत और काब‍िलियत के बल पर बालीवुड में बिहार का नाम ऊंचा किया है। तेजस्‍वी ने उन्‍हें हिंदी सिनेमा का सुप्रस‍िद्ध और संजीदा अभ‍िनेता बताया। उन्‍होंने वाजपेयी को बिहार की माटी का लाल कहकर संबोधित किया। 



Suggested News