आर्टिकल 15 है इस सीजन का एक और हिट फिल्म ,103% से अधिक का लाभ...

आर्टिकल 15 है इस सीजन का एक और हिट फिल्म ,103% से अधिक का लाभ...

News4Nation: आर्टिकल 15 इस वर्ष की एक और बोना फाइड हिट फ़िल्म है और आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर साबित किया है कि वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। 13 वें दिन, फिल्म ने टिकट बेचकर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और 2019 की सबसे सफल फिल्मो  की सूची में शामिल हो गई है। 

दूसरे बुधवार यानि तेरहवें दिन, आर्टिकल 15 ने और 1.35 करोड़ कमाई की  और कुल मिलाकर बृहस्पतिवार तक 50.83 करोड़ का कारोबार कर लिया है। 25 करोड़ के लागत से बनी इस फिल्म ने 25.83 करोड़ रुपये का ROI (रिटर्न ऑफ इंवेस्टमेंट) कमाया है, इस तरह इस फ़िल्म का मुनाफा 103.32% हो चुका है। इस तरह के मुनाफे के साथ, आर्टिकल 15, 2019 की 8 वीं सबसे सफल बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है। यह आज केसरी के 104% को भी पार करने के लिए तैयार है।

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित, आर्टिकल 15 का मकशद  लोगों को संविधान के अनुच्छेद 15 के बारे में याद दिलाना है जिसके मूल्य को भुला दिया गया है, यह अनुच्छेद धर्म, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर किसी भी तरह के भेदभाव को रोकता है।

अभिनेता आयुष्मान खुराना, जिन्हें वर्तमान में " आर्टिकल 15" में उनके प्रदर्शन के लिए सराहा जा रहा है, वह इस फिल्म को भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मो  में से एक माना जा रहा है ।

 आयुष्मान ने एक बयान में कहा, "मुझे हर व्यक्ति से जितना प्यार और समर्थन मिला है चाहे वो इंडस्ट्री से हो, दर्शकों से या मेरे दोस्तों से, वह बहुत ही प्रेरक और अभिभूत करने वाला है।"

'आर्टिकल 15' एक वास्तविक फिल्म है, जिसमें एक सच्चाई कही जा रही है जो कही जानी चाहिए, यह इसे भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक बनाती है और मुझे खुशी है कि लोगों ने इसे इतनी अच्छी तरह से समझा है। मैं हर किसी को मेरी और मेरी फिल्म के निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूँ।"



Find Us on Facebook

Trending News