अरविन्द अकेला कल्लू की फिल्म 'पत्थर के सनम' का फिलमची भोजपुरी टीवी पर वर्ल्‍ड टेलीविज़न प्रीमियर 11 सितंबर को

अरविन्द अकेला कल्लू की फिल्म 'पत्थर के सनम' का फिलमची भोजपुरी टीवी पर वर्ल्‍ड टेलीविज़न प्रीमियर 11 सितंबर को

PATNA : युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्‍लू की एक और ब्लाक बस्टर फिल्म 'पत्थर के सनम' का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर 11 सितंबर को फिलमची भोजपुरी टीवी पर होगा. धमाकेदार सितंबर में 11 तारीख की संध्‍या 06:30 बजे इस फिल्‍म का प्रीमियर होगा. इस फिल्‍म में अरविन्द अकेला कल्लू और यामिनी सिंह युगल जोड़ी दर्शकों का खूब मनोरंजन करती नजर आएगी.  

कल्लू की यह फिल्म हर एंगल से यह फिल्म बेस्ट है. दर्शकों के लिए पूरे परिवार के साथ बैठ कर देखने वाली यह स्वस्थ मनोरंजक फ़िल्म है. फ़िल्म के गाने और संवाद बहुत ही मधुर हैं. इसके कई गाने काफी वायरल हुए है. राजघराना फिल्म्स प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म 'पत्थर के सनम' के निर्माता आदित्य कुमार झा हैं. निर्देशक नीरज रणधीर हैं. सह निर्माता अमित कुमार हैं. कथा, पटकथा व संवाद प्रवीण चन्द्र ने लिखा है.

बेटी की महत्त्वाकांक्षा को जन जन में संचार कर रही फिल्म 'पत्थर के सनम' सिनेमाघरों और यूट्यूब पर सफलता का परचम लहराने के बाद यह फ़िल्म दर्शक टीवी पर भी देख सकेंगे. इस फिल्म  को यूट्यूब पर मात्र 1 दिन में 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं. ये जानकारी फिलमची भोजपुरी के तरुण तलरेजा ने दी. उन्‍होंने बताया कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्म, चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्मन देख सकेंगे. यह चैनल DD फ्री डिश, टाटा स्काय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्ध है.

Find Us on Facebook

Trending News