बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वोट के जुगाड़ में भाजपा के तीन सिनेमा रथ रवाना, गांव- गांव में दिखाएंगे पीएम मोदी के बचपन की फिल्म

वोट के जुगाड़ में भाजपा के तीन सिनेमा रथ रवाना, गांव- गांव में दिखाएंगे पीएम मोदी के बचपन की फिल्म

PATNA : अगले लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी के बचपन की गरीबी को भुनाने मे जुट गई है। पार्टी गाँव-गाँव रथ के जरिये पीएम मोदी के बचपन पर आधारित फिल्म दिखाएगी । फिल्म के माध्यम से लोगों को बताया जाएगा की नरेंद्र मोदी किस तरह से संघर्ष के रास्ते आगे बढ़े और आज सिर्फ देश के लिए जी रहे हैं।

पीएम के बचपन पर आधारित है लघु फिल्म ‘चलो जीते हैं’

पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज बिहार के गाँव-गाँव में चलो जीते हैं लघु फिल्म फिल्म  दिखाने के लिए तीन रथ को रवाना किया गया। बीजेपी प्रदेश कार्यालय मे आयोजित समारोह मे डिप्टी सीएम सुशील मोदी, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय मंत्री, मंत्री मंगल पाण्डेय, नंदकिशोर यादव ने हरी झंड़ी दिखाकर रथ को रवाना किया। अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित ‘चलो जीते हैं’ फिल्मरथ गांव की गरीब-दलित बस्ती मे जाएंगे और लोगों को पीएम मोदी के बचपन से जुड़ी यादों को लघु फिल्म के माध्यम से दिखाएंग। पूरे बिहार में 12 से अधिक रथों के माध्यम से लघु फिल्म दिखाई जाएगी। 

25 सितम्बर तक लघु फिल्म दिखाने की योजना

पीएम मोदी के बचपन पर आधारित फिल्म को पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती यानी 25 सितम्बर तक दिखाई जायेंगी। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा की बिहारवासियों का हक है कि वो अपने पीएम के बचपन के बारे मे जानें। नरेंद्र मोदी बिहार के लोगों के लिए ही नहीं बल्कि देशवासियों के लिए प्रेरणा के श्रोत हैं। पीएम मोदी के बचपन की यादों को एक लघु फिल्म के जरिये बच्चों ,नौजवानों और बूढों को दिखाने की योजना है । पहले चरण मे आज 3 रथ रवाना किए गए हैं । इस काम में एक दर्जन से भी अधिक रथ लगाये जायेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बचपन में ही देश को सशक्त करने का संकल्प लिया था। वे स्वामी विवेकानन्द की राह पर चलकर आज देशसेवा कर रहे हैं।

Suggested News