इंजीनियर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, कहा अपराधियों ने सबूत मिटाने के लिए पहना गलब्स, मौके पर बांटे पैसे

इंजीनियर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, कहा अपराधियों ने सबूत मिटाने के लिए पहना गलब्स, मौके पर बांटे पैसे

VAISHALI : जिले के महनार में इंजीनियर की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. एसपी मनीष कुमार ने बताया की अपराधियों ने फ़िल्मी स्टाइल में इंजीनियर की हत्या की है. अपराधी ने फिंगर प्रिंट नही आने के लिये ग्लव्स पहन रखा था. जबकि  इंजीनियर की हत्या के बाद अपराधियों ने घटनास्थल पर ही लूटे हुए पैसों का बंटवारा किया था. गौरतलब है की बीते साल 30 जुलाई को रिटायर चीफ इंजीनियर राजेंद्र प्रसाद महतो की अपराधियों ने चाकू गोदकर हत्या कर दिया था. 

इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक सख्स अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. वैशाली एसपी मनीष के मुताबिक लूटपाट की नियत से घर में घुसे अपराधियों ने रिटायर्ड चीफ इंजीनियर की चाकू गोदकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गए थे. जिसके बाद पुलिस ने लगातार छापेमारी अभियान चलाया. 

इसी का नतीजा है कि तीन अपराधियों में से दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई है. जबकि एक अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अभी भी छापेमारी करने में लगी है. एसपी  ने बताया कि चुकी रिटायर चीफ इंजीनियर राजेंद्र प्रसाद महतो घर में अकेला रहा करते थे. इसलिए अपराधियों को यह उम्मीद थी कि मृतक राजेंद्र प्रसाद महतो के पास अपार संपत्ति है. इसी कारण घर में घुसकर अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News