बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव को पेरोल पर रिहा करने पर हेमंत कैबिनेट में आज हो सकता है फैसला,कांग्रेस के मंत्री खुलकर आए पक्ष में

लालू यादव को पेरोल पर रिहा करने पर हेमंत कैबिनेट में आज हो सकता है फैसला,कांग्रेस के मंत्री खुलकर आए पक्ष में

रांची : कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए 7 साल तक के सजायाफ्ता एवं उम्रदराज कैदियों को जमानत देने के सुप्रीम कोर्ट के निर्देश को ध्यान में रखते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को हेमंत कैबिनेट से आज कुछ राहत मिलने की उम्मीद है। आज हेमंत कैबिनेट की बैठक में लालू प्रसाद यादव के पर  फैसला संभव है। कांग्रेस के प्रमुख नेताओं के द्वारा यह कहा गया है कि लालू प्रसाद यादव को फिलहाल पैरोल पर रिहा किया जाना चाहिए।

 आज है हेमंत कैबिनेट की बैठक
कोरोना से त्राहिमाम कर रहे दुनिया में कई नए नियम कानून बनाए और बदले जा रहे हैं ।इस वायरस के संकट की वजह से हैं सुप्रीम कोर्ट का निर्देश है कि 7 साल तक के सजायाफ्ता कैदियों को पैरोल पर छोड़ा जा सकता है ।आज हेमंत कैबिनेट की बैठक है ।बताया जा रहा है कि राज्य मंत्री परिषद की बैठक में लालू प्रसाद को पेरोल पर रिहा करने पर गंभीर चर्चा संभव है ।गौरतलब है कि झारखंड सरकार के कृषि मंत्री बादल लालू प्रसाद के पैरोल के पक्ष में खुलकर आ गए हैं। मंत्री का कहना है कि लालू प्रसाद काफी दिनों से रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाजरत हैं।उनके वार्ड के बिल्कुल करीब कोरोना वार्ड बनाया गया है। चुकी लालू प्रसाद यादव पहले से भी कई बीमारियों से ग्रस्त हैं और उम्रदराज भी हैं लिहाजा इस वक्त उन्हें पैरोल पर रिहा किया जाना चाहिए । मंत्री बादल ने यह भी बताया की राज्य मंत्री परिषद की बैठक में इस पर चर्चा की जाएगी।

कोरोना वायरस संक्रमण के बाद में राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज रत लालू प्रसाद यादव के वार्ड के बिल्कुल करीब कोरोना वार्ड होने से खास तौर पर निगरानी की जा रही है ।लालू प्रसाद यादव को अपने कमरे से बाहर नहीं निकलने की हिदायत भी दी गई है। साथ ही किसी से भी मुलाकात नहीं करने का भी निर्देश दिया गया है।

Suggested News