आखिरकार तेजस्वी यादव को याद आया अपना क्षेत्र, राघोपुर के लिए हुए रवाना

आखिरकार तेजस्वी यादव को याद आया अपना क्षेत्र, राघोपुर के लिए हुए रवाना

PATNA : पिछले कई दिनों से गायब तेजस्वी एकबार फिर से राजनीति में सक्रिय दिख रहे हैं। दो दिन पहले अचानक पटना पहुंचे तेजस्वी यादव जहां पटना जंक्शन के पास दुध मार्केट तोड़े जाने के विरोध में धरना पर बैठे वहीं आज उन्हें अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर की याद भी आ गई। 

तेजस्वी आज अचानक अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के दौरे पर निकले है। वहीं राघोपुर रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने केन्द्र और राज्य सरकार दोनों पर जमकर प्रहार किया है। 

तेजस्वी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिदम्बरम पर हुई सीबीआई करवाई को पूरी तरह असंवैधानिक और बीजेपी की साजिश करार दिया। तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी केन्द्रीय एजेंसियों का जमकर दुरुपयोग कर रही है। संवैधानिक संस्थानो का दुरुपयोग किया जा रहा है। 

हालांकि अनंत सिंह के मामले पर वे कुछ भी बोलने से बचते दिखे। उन्होंने अनंत सिंह के मामले पर सिर्फ इतना ही कहा कि उनका मामला न्यायालय में है। इसपर कुछ बोलना ठीक नहीं होगा। 

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद तेजस्वी गायब थे। वे बिहार विधान सभा के सत्र के दौरान एक-दो दिन ही पहुंचे थे। वहीं राजद की हुई कई बैठक में भी वे नदारद रहे थे। 

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News