बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MOTIHARI NEWS : फाइनेंस कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने लूटे 2.30 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI NEWS : फाइनेंस कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने लूटे 2.30 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : जिले के पताही थाना क्षेत्र के बोकाने कला पंचायत के मिश्री टोला चौक के समीप शनिवार की रात्रि  संजना अथॉरिटी कंपनी के कर्मी से बाइक  सवार अज्ञात अपराधियों ने दो लाख तीस हजार रूपया लूट लिया है. अपराधियो की संख्या तीन बताई जा रही है. लुटेरों ने अपनी उजला रंग के बिना नंबर के अपाची बाईक से पीछा कर फाइनेंस कर्मी से दो लाख तीस हजार रुपये की लूट को अंजाम देकर आराम से निकल गए. 

संजना अथॉरिटी कंपनी के कर्मी मोतिहारी जिले के गोविंदगंज थाना क्षेत्र के सरेया गांव निवासी सुमित पांडेय है. संजना अथॉरिटी कंपनी के कर्मी के रूप मोतिहारी कार्यालय में कार्यरत है. हर बार की तरह सुमित  फेनहारा गांव सहित अन्य गांव से रुपये कलेक्शन कर बोकाने कला पंचायत के मिश्री टोला चौक रोड होते हुए मोतिहारी कार्यालय लौट रहे थे. इस दौरान मिश्री टोला के समीप पीछे से ओवरटेक कर बाईक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें धक्का मार गिरा दिया. बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी के पैर से वार कर कंधे में लटका बैग छीन भाग निकले. बैग में दो लाख तीस हजार रुपए था. अपराधियो ने फाइनेंस कर्मी से एक मोबाइल भी छीन लिया है. 

घटना की सूचना  पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच घटना की जांच किया. वहीं थानाध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद ने बताया की संजना अथॉरिटी कंपनी के कर्मी सुजीत पांडेय के द्वारा रविवार को थाने में दिए गए आवेदन के आधार पर प्रथमिकी दर्ज कर अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News