ब्रेकिंग न्यूज - हथियारबंद अपराधियो ने की फाइनेंस कार्यालय से 11 लाख की लूट, जांच के लिए पहुंचे एसपी

ब्रेकिंग न्यूज - हथियारबंद अपराधियो ने की फाइनेंस कार्यालय से 11 लाख की लूट, जांच के लिए पहुंचे एसपी

मोतिहारी। बड़ी खबर मोतिहारी से सामने आई है। यहां हथियारबंद अपराधियो ने फाइनेंस कार्यालय से 11 लाख रुपए की बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट की सूचना मिलने के बाद एसपी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। 

घटना मधुबन थाना क्षेत्र के मधुबन की बतायी जा रही है। जहां हथियार बंद अपराधियो ने भारत फाइनेंस कार्यालय से हथियार के बल पर दस लाख लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एसपी नवीन चंद्र झा सहित कई थाना पुलिस पहुचकर जांच में जुट गए है। इस दौरान उन्होंने कंपनी के मैनेजर से भी आवश्यक पूछताछ की और मौके पर मौजूद पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार सिंह व प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष दिलीप कुमार को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने घटना में दस लाख 95 हजार 975 रुपये की लूट की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बताया कि बदमाशों को दबोचने के लिए पुलिस क्षेत्र को सीलकर छापेमारी कर रही है। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा भी घटनास्थल की ओर रवाना हो चुके हैं।

इससे पहले समस्तीपुर में ऐसी ही एक लूट की घटना है। यहां हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर में एसबीआई की शाखा पर धावा बोल दिया. लोगों को डरा धमकाकर बैंक से 5.29 लाख लूटे और आराम से निकल गए. एक दिन पहले बेगूसराय में यूको बैंक से लगभग छह लाख की लूट की घटना सामने आई थी, जिसमें अभी पुलिस कार्रवाई करने में लगी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News