BREAKING NEWS : अपराधियों ने गोली मारकर की फाइनेंस कर्मी की हत्या, बाइक और कैश लूटकर हुए फरार

BREAKING NEWS : अपराधियों ने गोली मारकर की फाइनेंस कर्मी की हत्या, बाइक और कैश लूटकर हुए फरार

VAISHALI : खबर हाजीपुर के सदर अनुमंडल अंतर्गत सदर थाना से है. जहां एनएच 22 के पास थाथन रेलवे गुमटी पर लॉकडाउन के दौरान दिनदहाड़े अपराधियों ने निजी फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधी इस दौरान 2 लाख 30 हजार कैश और बाइक लूटकर मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. जिसके बाद मृतक फाइनेंस कर्मी के शव  को सदर अस्पताल लाया गया. 

बताया जा रहा है कि मृतक फाइनेंस कर्मी कैश कलेक्शन कर लौट रहा था. तभी अपराधियों ने उसे गोली मार दी. जिसके चलते वह  मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. वैशाली एसपी मनीष ने बताया कि अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी से लूट की वारदात को अंजाम देने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी है. निजी फाइनेंस कर्मी की पहचान जंदाहा निवासी विकास कुमार के रूप में हुई है. 

वहीं  फाइनेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक ने बताया कि मृतक विकास कुमार अपने एक साथी के साथ मनी कलेक्शन कर लौट रहा था. तभी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. चुकी कोरोना महामारी को लेकर फिलहाल लॉकडाउन घोषित है. इसी बीच अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि जल्दी अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News