बैंक में पैसा जमा करने जा रहे फाइनेंसकर्मियों से लाखों की लूट, दो बाइक पर आए थे चार लुटेरे

बैंक में पैसा जमा करने जा रहे फाइनेंसकर्मियों से लाखों की लूट, दो बाइक पर आए थे चार लुटेरे

 मधैपुरा। जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत एमएलडीपी पेट्रोल पंप के पास संचालित एक प्राइवेट बैंक के कर्मियों से एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. जानकारी के अनुसार भारत फाइनेंशियल ईनक्लुजन लिमिटेड के सिंहेश्वर ब्रांच से पीएनबी में पैसा जमा करने जा रहे ब्रांच क्रेडिट मैनेजर व 3 फिल्ड स्टाफ से हथियार के बल पर 6 लाख रुपया लूट लिया गया.

मामले में मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर के वार्ड नंबर 13 में स्थित भारत फाइनेंसियल इन्कुलुजन लिमिटेड के ब्रांच के पास से दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे पीएनबी बैक में 6 लाख 12 हजार 910 रुपया लेकर जमा करने जा रहे थे।  ब्रांच क्रेडिट मैनेजर राजीव कुमार ने बताया कि अपने ब्रांच से निकल कर महज कुछ ही दुर पर गली के पास पहुंचे ही थे कि बाइक पर आए चार लोगों ने आगे और पीछे से हमला बोल दिया। जबतक कोई कुछ समझ पाता दो लोगों ने हथियार का भय दिखा रुपये से भड़ा बेग लेकर चलते बने।

कनपटी पर रखी पिस्टल 

इस घटना से भयभीत नजर आ रहे क्रेडिट मैनेजर ने बताया कि दो लुटेरों ने  एक फील्ड स्टाफ जसमन कुमार के कनपटटी पर एक पिस्टल और दूसरे ने कमर पर पिस्तौल सटा दिया. जिसके बाद रुपया से भरा बैग छिन कर हथियार लहराते हुए मधेपुरा की ओर भाग गए. जिसका पिछा भी बैंक कर्मियों ने करते हुए नारियल विकास बोर्ड तक गये. लेकिन वह पकडं में नही आ सके।

मामले की हो रही है जांच

डीएसपी कर रहे है मामले की जांच- थाना क्षेत्र में लूट की घटना घटने के तुरंत बाद डीएसपी अजय नारायण यादव स्थल पर पहूंचे और पड़ताल शुरू कर दी. इसी बीच स्थल पर मौजूद भीड़ में ही किसी ने अफवाह फैला दी कि मधेपुरा में बाइक सवार को पकड़ लिया गया. इतना सुनते ही प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेंद्र साव पुलिस बल के साथ मधेपुरा के लिए निकल गए. इस दौरान ब्रांच हेड सहित फील्ड स्टाफ भी मधेपुरा चले गए. कुछ दूर निकले ही थे कि डीएसपी भी पुलिस बल के साथ स्थल तक पहुंच गए. जिसके बाद ब्रांच हेड को बुलाया गया तब तक डीएसपी ने अन्य लोगों से घटना की जानकारी ली.

फाइनेंस कर्मियों से की गई पूछताछ

ब्रांच हेड के आने के बाद उनसे पूछताछ की गई और फिर पास के ही राकेश रमानी के राकेश कुमार रमानी एन्ड ब्रदर्स सब्जी आढ़त में लगे सीसीटीवी की फुटेज को लगभग डेढ़ घण्टे तक काफी बारीकी से खगाला. और दूसरी तरफ प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेंद्र साव बेरियर के पास लक्ष्मण प्रसाद के लक्ष्मण प्रसाद एन्ड सन्स सब्जी आढ़त में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खगालने में जुटे रहे.



Find Us on Facebook

Trending News