बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : चौकीदार से उठक-बैठक करवाने वाले कृषि पदाधिकारी पर बड़ी कार्रवाई, थाने में दर्ज हुआ एफआईआर

बड़ी खबर : चौकीदार से उठक-बैठक करवाने वाले कृषि पदाधिकारी पर बड़ी कार्रवाई, थाने में दर्ज हुआ एफआईआर

PATNA : अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आई है। अररिया में चौकीदार से  बीच सड़क उठक-बैठक कराने वाले कृषि पदाधिकारी को अपने पद का रौब दिखाना काफी महंगा पड़ गया है। कृषि पदाधिकारी  के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया गया है। शो-कॉज नोटिस के बाद अब उनके  खिलाफ अररिया के सदर थाना में एफआईआर दर्ज हुआ है।  

बता दें बीते दिनों अररिया में कृषि पदाधिकारी ने बिहार पुलिस के एक जवान से सरेआम उठक बैठक करवाया था। वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद काफी बवाल मचा था। 

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी गुस्से में नजर आए थे। वहीं उन्होंने कृषि पदाधिकारी के इस कृत्य को लेकर चौकीदार से माफी मांगी थी। 

वहीं कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने घटना दुखद बताया था। उन्होंने कहा था कि कृषि पदाधिकारी पर तुरंत एक्शन लिया है और उस कृषि पदाधिकारी को शो कॉज नोटिस भेजा गया है। कृषि मंत्री ने जवाब आने के बाद कड़ी कार्रवाई किये जाने की बात की थी। 

गाड़ी चेक करने पर बमक गए कृषि पदाधिकारी
 बिहार पुलिस के एक जवान का उठक बैठक वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अररिया के कृषि पदाधिकारी सरेआम एक बिहार पुलिस के होमगार्ड को बीच सड़क पर उठक बैठक करवा रहे हैं.बताया जा रहा है कि दो दिन  पहले सिपाही ने  बैरगाछी के पास कृषि विभाग के वाहन से पास की मांग की थी. पास नहीं होने पर सिपाही ने जुर्माना देने की बात कही थी. सिपाही का बस इतना कहना था कि कृषि पदाधिकारी गाड़ी से उतरे और सड़क पर ही सिपाही से उठक बैठक करवाने लगे. कृषि पदाधिकारी की हनक और गुस्सा यहीं समाप्त नहीं हुआ है. पद का रुवाब इतना टाइट था कि बीच सड़क पर ही पैर छूकर माफी मांगने का आदेश दिया.

Suggested News