बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजभवन के खिलाफ एफआईआर, ममता बनर्जी की पुलिस ने तीन अधिकारियों पर दर्ज किया केस, यह है मामला

राजभवन के खिलाफ एफआईआर, ममता बनर्जी की पुलिस ने तीन अधिकारियों पर दर्ज किया केस, यह है मामला

DESK : कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर एक महिला ने नौकरी के बहाने कई बार यौन शोषण किए जाने का आरोप लगाया था। जिसमें अब ममता बनर्जी की पुलिस ने राजभवन के तीन अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।  तीनों अधिकारियों पर महिला कर्मचारी को गलत तरीके से रोकने का आरोप है। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि राजभवन की एक महिला संविदा कर्मचारी ने छेड़छाड़ मामले में मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया था, जिसके बाद हेयर स्ट्रीट पुलिस थाने में तीन अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। अधिकारी ने कहा, मामला इसी माह की दो तारीख का है। हम उस शाम उनकी भूमिका की जांच करेंगे।’’ 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, राजभवन में अस्थायी कर्मचारी होने का दावा करने वाली एक महिला ने इस महीने की शुरुआत में पुलिस से संपर्क किया था और दावा किया था कि नौकरी के बहाने राज्यपाल द्वारा कई बार उसका यौन शोषण किया गया।

वहीं इस पूरे मामले में गवर्नर बोस ने आरोपों से इनकार किया और उन्हें "झूठी साजिश" कहा था। उन्होंने कहा था, "सच्चाई की जीत होगी। अगर कोई मुझे बदनाम करके कुछ चुनावी लाभ चाहता है, तो भगवान उनका भला करे। लेकिन वे बंगाल में भ्रष्टाचार और हिंसा के खिलाफ मेरी लड़ाई को नहीं रोक सकते।"

Suggested News