एक बार फिर विवादों में अभिजीत, महिला ने लगाया गाली-गलौच करने का आरोप

एक बार फिर विवादों में अभिजीत, महिला ने लगाया गाली-गलौच करने का आरोप

 बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य एक बार फिर से विवादों में घिर चुके हैं. उन पर एक महिला से गाली-गलौच और मारपीट करने का आरोप है. मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में अभिजीत के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. पुलिस ने उनके खिलाफ आइपीसी की धारा 509 और धारा 506 के तहत केस दर्ज किया है. महिला का कहना है कि अभिजीत ने उनके साथ टेलिफोन पर अभद्र भाषा इस्तेमाल किया. पुलिस इसकी छानबीन शुरू कर दी है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला और अभिजीत भट्टाचार्य के बिच फोन पर बहस हो गई थी. अभिजीत के किराएदार सोसायटी में कुछ ड्रिलिंग का काम करवा रहे थे। इसी बात पर दोनों बहस करने लग गए थे। महिला का यह आरोप है कि अभिजीत ने उन्हें फोन पर गाली दी। फिलहाल अंबोली पुलिस थाने में उनके खिलाफ गाली गलौच करने का मामला दर्ज करवाया गया है। इस मामले पर अभिजीत का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा महिला उन्हें धमकी दे रही थी। साथ ही पैसों की मांग कर रही थी। मैंने अपना फ्लैट किराए पर दिया है मेरे किराएदार घर का काम करवा रहे थे तो महिला विरोध कर रही थी और घर का मालिक होने के नाते मुझे इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ऐसे मामले में फंसे हैं. इससे पहले भी वह छेड़छाड़ के आरोप में फंस चुके हैं. उन पर एक लड़की ने दुर्गा पूजा समारोह में उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था और एफआईआर भी की थी। जिसके बाद उन्हें ओशीवारा पुलिस ने इस गिरफ्तार भी किया था।



Find Us on Facebook

Trending News