बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुज़फ़्फ़रपुर में गाकर फंस गये कुमार शानू, दर्ज हुई FIR

मुज़फ़्फ़रपुर में गाकर फंस गये कुमार शानू, दर्ज हुई FIR

MUZAFFARPUR: एक दौर में बॉलीवुड के मशहूर गायक रहे कुमार शानू बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में गाना गाकर फँस गये हैं. शनिवार को मुज़फ़्फ़रपुर के ज़िला स्कूल मैदान में हुए उनके कार्यक्रम को लेकर पुलिस ने मुक़दमा दर्ज किया है. 

एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी का था आयोजन

मुज़फ़्फ़रपुर में कुमार शानू के कार्यक्रम का आयोजन एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने किया था. इस कार्यक्रम का उद्घाटन करने वालों में बीजेपी के सांसद अजय निषाद और MLC देवेश चंद्र ठाकुर के साथ साथ मुज़फ़्फ़रपुर के SDO और तीन DSP शामिल थे. कई पुलिसकर्मियों ने बढ चढ़ कर कुमार शानू के साथ सेल्फी ली. लेकिन कार्यक्रम ख़त्म होने के बाद पुलिस ने ही मुक़दमा दर्ज करा दिया है. 

क्या है आरोप

मुज़फ़्फ़रपुर के निठनपुरा थाने में दर्ज FIR के मुताबिक़ इस कार्यक्रम में रात दस बजे के बाद भी लाउडस्पीकर बजाया गया. क़ानूनन रात के दस बजे के बाद लाउडस्पीकर नही बजाया जा सकता है. लेकिन आयोजकों और गायक कुमार शानू ने इसकी परवाह नही की. बड़ी बात तो ये थी कि कार्यक्रम के दौरान कई पुलिसकर्मी भी मौजूद थे लेकिन किसी ने लाउडस्पीकर बजाने से नही रोका. बाद में जब आलाधिकारियों को खबर हुई तो FIR दर्ज की गयी. 

पवन सिंह के कार्यक्रम में भी हुई थी FIR 

इससे पहले ज़िला स्कूल मैदान में ही पवन सिंह के कार्यक्रम को को लेकर भी FIR दर्ज करायी गया थी. 20 अगस्त को हुए इस कार्यक्रम में पवन सिंह पर ऐसा ही आरोप लगा था. पवन सिंह ने भी देर रात तक गाना गाया था जिसकी क़ानूनन इजाज़त नहीं थी.

Suggested News