नीतीश के मंत्री पर दर्ज हुआ हत्या के मामले में FIR... राजद समर्थक की गोली मार कर हुई थी हत्या...

नीतीश के मंत्री पर दर्ज हुआ हत्या के मामले में FIR... राजद समर्थक की गोली मार कर हुई थी हत्या...

गोपालगंज : बिहार सरकार में मंत्री रामसेवक सिंह सहित छह लोगों पर राजद समर्थक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में एफआइआर दर्ज किया गया है।हथुआ थाना क्षेत्र में आरजेडी समर्थक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक के पौत्र ने समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह सहित 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है।

 हथुआ थाना क्षेत्र के रूपने छाप गांव के रहने वाले आरजेडी समर्थक और मछली व्यवसायी की हत्या मामले में समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. मामले में उनके अलावा 5 अन्य लोगों को भी नामजद किया गया है. मृतक के परिजन ने थाने में मामला दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई है.

दरअसल शुक्रवार को हथुआ थाना क्षेत्र के रुपनचक गांव निवासी जयबहादुर सिंह को मीरगंज थाना क्षेत्र के सबेया फील्ड के पास अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. शनिवार को मृतक के पौत्र धीरेंद्र सिंह ने मीरगंज थाना में लिखित आवेदन देकर प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री समेत तीन लोगों को हत्या के साजिश रचने और तीन अन्य पर हत्या में शामिल होने आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है.देखें वीडियो'मंत्री ने मतदान से पहले दी थी धमकी'
थाना में दिए गए आवेदन में आरोप लगाया गया है कि मंत्री और स्थानीय विधायक रामसेवक सिंह जयबहादुर सिंह पर अपने पक्ष में मतदान करने के लिए दबाव बना रहे थे. जयबहादुर सिंह ने उनके पक्ष में मतदान करने से मना कर दिया था. इस पर मंत्री रामसेवक सिंह, श्रीराम सिंह, बलराम सिंह तथा भगवान सिंह सहित 6 लोगों ने चुनाव के बाद उन्हें परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. यह भी आरोप लगाया है कि साजिश के तहत अपराधियों की मदद से जयबहादुर सिंह की हत्या कराई गई है. इस मामले में मंत्री रामसेवक सिंह का पक्ष जानने की कोशीश की, लेकिन उनसे संपर्क नही हो सका. इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक से बात की. लेकिन, उन्होंने भी कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

Find Us on Facebook

Trending News