बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार की डिप्टी सीएम के भाई पर जमीन के अवैध कब्जे को लेकर दर्ज हुई प्राथमिकी, डॉक्टर की जमीन पर किया कब्जा

बिहार की डिप्टी सीएम के भाई पर जमीन के अवैध कब्जे को लेकर दर्ज हुई प्राथमिकी, डॉक्टर की जमीन पर किया कब्जा

BETIA : बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी के भाई पर एक रिटायर्ड डॉक्टर की जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगा है। मामले में पीड़ित डॉक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर डिप्टी सीएम के भाई के इस कारस्तानी को लेकर जानकारी दी थी। जिसे आधार मानते हुए बेतिया नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल,बेतिया में रिटायर डॉक्टर विनोद कुमार गुप्ता  ने अपनी जमीन पर डिप्टी सीएम के भाई रवि कुमार उर्फ पिन्नु द्वारा कब्जा करने और पूरे परिवार को जान से मारने का आरोप लगाया था। जिसको लेकर उन्होंने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया था। पुलिस से निराश होकर चार दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में  उन्होने बताया है मेरी जमीन है उर्वशी रोड में उमा खाद भंडार के सामने।जिस पर डिप्टी सीएम रेणु देवी के भाई रवि कुमार उर्फ पिन्नू और शकीला खातून जबरदस्ती कब्जा कर रहे हैं।मुझे और मेरे सगे-संबंधियों को जान से मारने की धमकी भी दे रहे है।पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है । गाते हुए एक वीडीओ वायरल किया था। ।चार दिन पहले वायरल हुए इस वीडीओ में डॉक्टर ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया था। वायरल वीडीओ में डॉक्टर ने सीएम और पीएम से न्याय की गुहार लगाई थीं। अब,इस मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई है।

अब जिले में यह वीडियो वायरल हो गया है। जिससे बाद पुलिस के काम पर लोग सवाल उठा रहे हैं। वहीं खुद को घिरता हुए देख अब तक कार्रवाई से बच रही बेतिया पुलिस ने डिप्टी सीएम के भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है डॉक्टर की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज  किया गया है। अब मामले की जांच की जा रही है। अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News