बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुश्किलों में फंसी एक्ट्रेस रवीना टंडन, मुजफ्फरपुर के थाने में दर्ज हुआ FIR

मुश्किलों में फंसी एक्ट्रेस रवीना टंडन, मुजफ्फरपुर के थाने में दर्ज हुआ FIR

न्यूज़4नेशन: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन बड़ी मुसीबत बढ़ती नज़र आ रही है. रवीना टंडन पर मुजफ्फरपुर के एक पुलिस थाने में केस दर्ज कराया गया है और शिकायत कोर्ट के आदेश पर ही की गई थी जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर लिया गया है. रवीना टंडन के खिलाफ ये मामला रोड ट्रैफिक में खलल डालने के लिए दर्ज किया गया है.

एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट दीपक कुमार ने काजी मोहम्मदपुर पुलिस स्टेशन को रवीना टंडन के खिलाफ केस दर्ज करने का निर्देश दिया था. इस निर्देश के बाद ही FIR दर्ज की गई है. वकील सुधीर कुमार ओझा की शिकायत के बाद ये केस दर्ज किया गया है. 12 अक्टूबर को रवीना मुजफ्फरपुर आई थी जिसके बाद सुधीर कुमार ओझा ने ट्रैफिक में परेशानी को लेकर कोर्ट में परिवाद दायर किया था और कोर्ट ने 5 नवंबर को केस दर्ज करने का आदेश दिया।

दरअसल, रवीना टंडन एक होटल के उद्घाटन के लिए मुजफ्फरपुर बतौर गेस्ट आई थीं. इस मामले में होटल के मालिक के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई थी. इस शिकायत के अनुसार रवीना टंडन की वजह से सड़क पर काफी देर तक जाम लगा रहा जिसमें वो भी बहुत देर तक फंसे रहे. शिकायत दर्ज होने के बाद शहर के मोहम्मदपुर थाने में कांड संख्या 475/18 के तहत मामला दर्ज हुआ है.

Suggested News