बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गजब : संकट में लोगों की मदद कर रहे थे जिला पार्षद, हो गया एफआईआर

गजब : संकट में लोगों की मदद कर रहे थे जिला पार्षद, हो गया  एफआईआर

Sasaram : रोहतास जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां लॉकडाउन में राहत सामग्री वितरण किये जाने को लेकर एक जिला पार्षद पर एफआईआर दर्ज हुआ है। हालांकि मामला दर्ज होने के बाद भी जिला पार्षद ने राहत सामग्री बितरण का कार्य जारी रखने का एलान किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार जिले के सूर्यपुरा के कोआथ नगर पंचायत के मुख्य पार्षद धर्मेंद्र चौधरी पर एफआईआर दर्ज किया गया है। उन पर आरोप है कि वे बिना प्रशासनिक अनुमति के इलाके में खाद्यान्न तथा अन्य सामग्री का वितरण कर रहे हैं। इस बावत दावथ थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

इस संबंध में मुख्य पार्षद ने कहा कि वह खुद एक जनप्रतिनिधि हैं तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वह राहत सामग्री का वितरण कर रहे हैं। इसकी जानकारी वे तमाम पदाधिकारियों को पहले ही दे चुके हैं। धर्मेन्द्र चौधरी ने कहा है कि एक राजनीतिक साजिश के तहत उनपर यह एफआईआर की गई है। हालांकि वे इससे डरने वाले नहीं है और एफआईआर के बाद भी वह गरीबों तक खाद्यान्न पहुंचाते रहेंगे।

बता दें कि कोआथ नगर पंचायत के वार्ड पार्षदों तथा मुख्य पार्षद द्वारा लगातार राहत कार्यक्रम चलाया जा रहा है। सूर्यपुरा, दावथ तथा कोआथ इलाके में गरीबों को चिन्हित कर उन तक खाद्यान्न तथा राशन पहुंचाया जा रहा है। 

सासाराम से राजू कुमार की रिपोर्ट

Suggested News