बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मारपीट के दौरान हवा में हथियार लहराकर दहशत फैलाने वाले होमगार्ड के जवान पर FIR दर्ज, सीवान एसपी के आदेश पर हुई कार्रवाई

मारपीट के दौरान हवा में हथियार लहराकर दहशत फैलाने वाले होमगार्ड के जवान पर FIR दर्ज, सीवान एसपी के आदेश पर हुई कार्रवाई

सीवान. दरौंदा थाना क्षेत्र के मर्दनपुर गांव में मारपीट के दौरान हवा में हथियार लहराकर दशहत फैलाने वाले होमगार्ड के सिपाही पर एफआईआर दर्ज हो गयी है। मारपीट के दौरान होमगार्ड के सिपाही का हथियार लहराते वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद NEWS4NATION ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाई थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए सीवान एसपी शैलश कुमार सिन्हा ने खुद स्थानीय थाना प्रभारी को जांच का आदेश दिया था। इसके बाद थाना प्रभारी कैप्टन शाहनवाज ने मामले में संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को थाना कांड संख्या 95/22 में प्राथमिकी दर्ज कर लिया है।

हथियार लहराने वाले सिपाही की पहचान मर्दनपुर गांव निवासी जिला यादव के पुत्र सुमन यादव के रूप में हुई है। सुमन यादव में आर्म्स एक्ट के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज किया है। सुमन यादव, सीवान जिला मुख्यालय में होमगार्ड के पद पर तैनात है। घटना बुधवार की दोपहर की है। बताया जा रहा है कि सुमन यादव के पड़ोसियों के साथ जमीन से सम्बंधित पैसे की लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था, जो मारपीट में तब्दील हो गया था।

दोनों पक्ष एक दूसरे पर तलवार तथा लाठी-डंडों से हमलावर हो गए। इतने में पुलिस विभाग में तैनात होमगार्ड के सिपाही सुमन यादव ने अपनी पुलिसिया रौंब दिखाते हुए हवा में हथियार लहरा कर दहशत फैलाने की कोशिश की। कैप्टन शाहनवाज के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि होमगार्ड के जवान पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस लगतार गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

Suggested News