तेजस्वी के विधायक बच्चा पांडे और उनके भाई पूर्व एमएलसी टूना जी पांडे के खिलाफ FIR दर्ज, इस मामले में बनाए गए हैं आरोपी

तेजस्वी के विधायक बच्चा पांडे और उनके भाई पूर्व एमएलसी टूना जी पांडे के खिलाफ FIR दर्ज, इस मामले में बनाए गए हैं आरोपी

SIWAN : बड़ी खबर सिवान से सामने आ रही है। जहां राजद विधायक बच्चा पांडे और उनके भाई पूर्व एमएलसी टूना जी पांडे मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। दोनों भाइयों के खिलाफ दरौली थाने में हुआ FIR दर्ज कराया गया है। उनके खिलाफ यह शिकायत चचेरे भाई राकेश पांडेय ने दर्ज कराई थी। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। 

राकेश पांडेय ने दरौली थाना को दिए आवेदन में बताया कि वे बिहार से बाहर रहकर नौकरी करते हैं. घर के सभी सदस्य भी बाहर रहते हैं. पूर्व एमएलसी टुन्ना जी पांडेय और बड़हरिया विधायक बच्चा पांडेय उनके चचेरे भाई हैं. दोनों का घर एक ही बाउंड्री के अंदर है. उन्होंने बताया कि दोनों भाई मिलकर उनकी जमीन हड़पना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बहन किरण देवी, जिनकी शादी नौतन थाना क्षेत्र के बिगही गांव में हुई है, वे अनाज बंटवाने के लिए गांव आईं तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है. घर से सभी कीमती सामान की चोरी हो गयी है. 

उन्होंने बताया कि सूचना के बाद वे सिवान तो पहुंचे लेकिन दोनों भाइयों के डर से घर पर नहीं जा सके. बहन के द्वारा ही पता चला कि बेटी की शादी के लिए रखे गहने, परिवार के सदस्यों के गहने और कीमती सामान की चोरी कर ली गई है. घर में रखे बक्शे को तोड़कर सामान लूटे गए हैं. उन्होंने बताया कि घर से लगभग 50 लाख रुपये की संपत्ति चोरी हुई है. राकेश ने चोरी का आरोप टुन्ना पांडेय और बच्चा पांडेय पर ही लगाया है. उन्होंने कहा कि घर में घुसने का रास्ता सिर्फ उनके घर के छत से ही है. इस मामले में राकेश ने टुन्ना और बच्चा बच्चा पांडेय के अलावे अभिषेक पांडेय उर्फ मुनमुन पांडेय को भी आवेदन में नामजद किया है. राकेश पांडेय ने मीडिया को बताया कि उन्हें जान से मारने के लिए टुन्ना पांडेय के द्वारा एक सुपारी किलर को 3 लाख रुपये भी दिए गए हैं। 


पूर्व में दी थी धमकी

दरौली पुलिस के अनुसार बच्चा पांडेय के, चचेरे भाई राकेश पांडे ने थाने में आवेदन दिया था, जिसमें उन्होंने विधायक और उनके भाई पर, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। बताया गया कि कि पूर्व में भी टुन्ना पांडेय के द्वारा भाई राकेश पांडेय को फोन पर धमकी देने का ऑडियो  वायरल हुआ था। 

फिलहाल बच्चा पांडेय बड़हरिया विधानसभा से विधायक हैं और उन्हें तेजस्वी यादव के करीबी नेताओं में माना जाता है। पुलिस मामले को गंभीरता से जांच करने में जुट गई है।



Find Us on Facebook

Trending News