बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू विधायक व कुख्यात सहित पांच पर प्राथमिकी दर्ज, इस मामले में की गई है कार्रवाई

जदयू विधायक व कुख्यात सहित पांच पर प्राथमिकी दर्ज, इस मामले में की गई है कार्रवाई

 GOPALGANJ :  नगर थाने में कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पाण्डेय, उनके भाई कुख्यात सतीश पाण्डेय सहित पांच नामजद व 60-70 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जदयू विधायक पर आरोप है कि उन्होंने अपने भाई के साथ मिलकर शहर के एक व्यक्ति की जमीन पर अवैध कब्जा किया है. वहीं, पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

बताया जाता है कि शहर के गोसाई टोला निवासी हरि मोहन पाण्डेय की जमीन पर जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पाण्डेय व जेल में बंद कुख्यात सतीश पाण्डेय के इशारे पर कुछ लोगों के द्वारा जबरन कब्जा कर लिया गया है। इस दौरान जमीन पर कब्जा करने के दौरान काफी संख्या में पहुंचे लोगों ने हरि मोहन पाण्डेय व उनके घर के सदस्यों को धमकाने का कार्य भी किया गया है। नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने बताया कि शहर के गोसाई टोला निवासी हरि मोहन पाण्डेय ने नगर थाने में लिखित आवेदन दिया था कि उनकी जमीन पर कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र पाण्डेय व उनके भाई कुख्यात सतीश पाण्डेय के कहने पर कुछ लोगों उनकी जमीन पर पहुंचकर जमकर कब्जा कर लिया है। 

इस मामले में पीड़ित हरि मोहन पाण्डेय के बयान पर नगर थाने कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पाण्डेय, कुख्यात सतीश पाण्डेय, शहर के राजेंद्र नगर मोहल्ला निवासी नित्यानंद तिवारी, नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ गांव निवासी मनीष कुमार व नीरज कुमार मिश्रा के अलावा 60-70 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच वरीय पुलिस पदाधिकारी के देखरेख में की जा रही है। 

इस संबंध में जदयू विधायक अमरेंद्र पाण्डेय ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कराने वाले व्यक्ति पूरी तरह से गलत हैं। जो आरोप लगाया गया है वह पूरी तरह से बेबुनियाद है। पुलिस मामले की जांच करे, सच्चाई सामने निकल कर आएगी


Suggested News