बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में राइस मिल में लगी आग, मची अफरा-तफरी, लाखों की सामान जलकर राख

नवादा में राइस मिल में लगी आग, मची अफरा-तफरी, लाखों की सामान जलकर राख

NAWADA: बिहार में बढ़ती तापमान के कारण अगलगी की घटनाओं में इजाफा होने लगी है। ताजा मामला नवादा का है। जहां अगलगी के कारण अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। वहीं इस घटना में लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। पूरा मामला जिले के काशीचक थाना क्षेत्र स्थित एक राइस मिल का है। जहां आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी। घटना में लाखों का सामान जलकर राख हो गया। 

घटना देर रात महरथ एरिना फूड राइस मिल में घटी। घटना की सूचना अहले सुबह फायर ब्रिगेड की टीम को दी गयी। सूचना पर नवादा फायर ब्रिगेड की टीम अहले सुबह करीब 03 बजे मौके पर पहुंच गयी। इस दौरान आग की विभीषिका को देखते हुए शेखपुरा से दो गाड़ियां, नवादा से तीन व वारिसलीगंज से एक गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। 

आग पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड की टीम को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है। फायर ब्रिगेड के अग्निशमन पदाधिकारी सोम बहादुर तमांग के मुताबिक राइस मिल के भीतर रखे भूसा व नेवारी में आग लगी है। जेसीबी की मदद से भूसे को बाहर निकाला जा रहा है। बिजली नहीं रहने के कारण आग बुझाने में परेशानी आ रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक आग बुझाने की कोशिशें जारी है। मौके पर फायर ब्रिगेड के कर्मी अशोक कुमार, पुष्कर कुमार, सिकन्दर आदि अग्निशमन कर्मी आग बुझाने में जुटे हैं।

नवादा से अमन की रिपोर्ट 

Suggested News