पटना में बस में लगी आग, मची अफरातफरी, जानिए कैसे लगी आग, कौन हुए हताहत

पटना में बस में लगी आग, मची अफरातफरी, जानिए कैसे लगी आग, कौन हुए हताहत

पटना. राजधानी पटना में बुधवार सुबह उस समय अफरातफरी मच गई जब मीठापुर बस स्टैंड में एक खड़ी बस में अचानक से आग लग गई. धू धूकर जलती बस से निकलती आग की लपटों को देखकर लोगों में अफरातफरी का माहौल हो गया. आग लगी बस को देखते ही आसपास के लोगों ने पहले अपने स्तर से आग बुझाने की कोशिश शुरू की. बाद में दमकल की गाड़ियों ने वहां पहुंचकर आग को नियंत्रित किया. 

हालाँकि गनीमत रही कि बस की आग से किसी अन्य वाहन को नुकसान नहीं पहुंचा. ना ही किसी व्यक्ति के झुलसने की खबर है. लोगों की माने तो बस सुबह से लगी हुई थी, जिसमें अचानक से आग लग गई. कुछ लोगों का कथित रूप से यह भी कहना है कि किसी ने जानबूझकर आग लगा दी है. आग लगने पर स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग काफी भयावह थी। जिसके बाद मौके पर दमकल की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया गया. आग लगने के कारण आसपास काला धुआं फ़ैल गया. दूर से ही आग की भयावहता का अहसास हो रहा था. 

पुलिस भी मौके पर पहुंची और आग कैसे लगी, इसके कारणों का पता लगा रही है. आग लगने के कारण मीठापुर बस स्टैंड के आसपास लगे अन्य वाहनों को तुरंत वहां से हटाया गया. पुलिस यह पता लगाने में लगी है आग कैसे लगी. आग लगने का एक कारण आसपास अलाव जलना भी माना जा रहा है. वहीं कुछ लोग इसमें शरारती तत्वों का हाथ होने से भी इनकार नहीं कर रहे. पुलिस के अनुसार फ़िलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन आग से बस पूरी तरह खाक हो गई. वहीं बस स्टैंड में आग देख आसपास की सड़क से गुजरने वाले लोगों की भारी भीड़ जुट गई. 


Find Us on Facebook

Trending News