बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहर के बीचोबीच आग का कहर : फर्नीचर गोदाम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, करोड़ों का सामान जलकर राख

शहर के बीचोबीच आग का कहर : फर्नीचर गोदाम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, करोड़ों का सामान जलकर राख

HAJIPUR  : बड़ी खबर हाजीपुर से सामने आई है. जहां बीती रात शहर के एक बड़े फर्नीचर दुकान के गोदाम में आग लग गई। चूंकि गोदाम में लकड़ी के फर्नीचर रखे हुए थे, ऐसे में आग तेजी से फैली और पूरे गोदाम को घेर लिया। बताया जा रहा है कि इस अगलगी की घटना में गोदाम में रखा हुआ करोड़ों का फर्नीचर जलकर राख हो गया है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। फिलहाल, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम  आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है।

घटना हाजीपुर शहर के बीचो-बीच बाग दुल्हन मोहल्ले की है जहां  जहां देर रात अचानक  एक फर्नीचर गोदाम से आग की लपटें उठने लगी। जब तक लोग कुछ समझ पाते आग तेजी से गोदाम में फैल चुकी थी। जिसके बाद आधी रात को वहां अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। लोगों द्वारा खुद आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू कर दी गई। इस दौरान सूचना मिलने के बाद दमकल की टीम भी वहां पहुंच गई। जिसके बाद लगभग  डेढ़ घंटे तक भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बताया गया कि गोदाम में करोड़ों के फर्नीचर सम्मान सोफा सेट डाइनिंग टेबल रखे हुए थे, जो इस अगलगी की घटना में जलकर बर्बाद हो गए।

नुकसान का अभी आकलन नहीं

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे फायर बिग्रेड के डीएसपी मो. फैज आलम ने बताया कि यहां आग लगने की सूचना  मिलने के बाद हम लोगों ने फौरन  अग्नि शमन हाजीपुर से दो गाड़ी भेजा। फिर उसके बाद यहां आने के बाद देखा कि आग थोड़ा  गंभीर रूप में है,तो एक बिदुपुर से और दो महुआ से व हम लोगों ने गाड़ी मंगवाया है।आग अब नियंत्रण में है। फर्नीचर का गोदाम है, पूरा बुझ जाने के बाद नुकसान का पता चल पाएगा।

Suggested News