पटना में रसोई गैस सिलिंडर से लगी आग, बुझाने में झुलसा वेंडर

पटना में रसोई गैस सिलिंडर से लगी आग, बुझाने में झुलसा वेंडर

पटना :  राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर बी एरिया में एक रसोई गैस सिलिंडर में आग लगने से जहां एक वेंडर बुरी तरह से झुलस गया। वहीं घर के लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। 

मीठापुर बी एरिया के केपी सरकार रोड स्थित यादव निवास में आज दोपहर यह हुई। गैस वेंडर ने अपनी जान पर खेलकर बड़ी घटना से होने से बचा लिया। हालांकि घटना में वह बुरी तरह से झुलस गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि यादव निवास में गैस वेंडर गैस की डिलेवरी कर अभी घर के पहली मंजिल से नीचे ही उतरा था कि गैस सिलिंडर में आग लग गई। घर की महिला ने तुरंत नीचे खड़े वेंडर को आवाज दी और आग बुझाने के लिए कहा। 

जिसके बाद गैस वेंडर रमेश कुमार आनन-फानन में घर में घुस किसी तरह से सिलिंडर में लगे आग को तो बुझा दिया लेकिन खुद बुरी तरह से झुलस गया। वहीं इस दौरान घर के लाखों की संपत्ति भी जल गयी। 

इधर घटना के बाद पड़ोस के लोग जमा हो गए और वेंडर को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं लोगों ने गैस एजेंसी पर बिना जांच किए हुए गैस की आपूर्ति करने का आरोप लगाते हुए एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News