बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में चलती गाड़ी में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से टला हादसा, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

नवादा में चलती गाड़ी में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से टला हादसा, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

नवादा. शहर के अस्पताल रोड पर चलते मैजिक वाहन में अचानक आग लग गई। इसके बाद बाजार में अफरा-तफरी मच गयी। इसके बाद चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए पास रहे अग्निशमन कार्यालय में आग लगी वाहन को घुसा दिया। वहां अग्निशमन के कर्मियों की तत्परता से आग पर काबू पाया गया।

बताया जा रहा है कि अस्पताल रोड जैन मंदिर के पास मैजिक वाहन जाम में फंसा हुआ था। तभी पास रहे ट्रांसफॉर्मर से आग की चिंगारी वाहन में लदे बिचाली पर गिर गयी। इससे बिचाली में आग लग गई। इसके बाद बाजार में अफरा-तफरी मच गयी। इसके बाद चालक ने वाहन को पास में अग्निशमन कार्यालय में घुसा दिया। यहां अकबर काबू पाया गया। सबसे बड़ी बात है कि अगर पास में अग्निशमन का कार्यालय नहीं होता तो आज नवादा में बहुत बड़ी अप्रिय घटना से इंकार नहीं किया जा सकता था।

वहीं चालक मोरवा निवासी सोनू कुमार ने बताया कि कादिरगंज ओपी क्षेत्र के नदौरा गांव से बिचाली लोड कर नवादा शहर के मंगर बीघा ले जा रहे थे। तभी अस्पताल रोड पर मेरी गाड़ी में भरी बिचाली में आग लग गई। इसके बाद हमने धीरज से काम लिया और मुझे किसी ने बताया कि पास में ही अग्निसमन का कार्यालय है। इसके बाद मैंने बिना समय गवाएं आग लगी बहन को वहां घुसा दिया। इसके बाद अग्निशमन कर्मी ने पूरी तत्परता के साथ आग पर काबू पाया।



Suggested News