पटना पहुंची अग्निपथ की आग, दानापुर में एक्सप्रेस ट्रेन को जलाया, फतुहा में पैसेंजर गाड़ी में लगाई आग

पटना पहुंची अग्निपथ की आग, दानापुर में एक्सप्रेस ट्रेन को जलाया, फतुहा में पैसेंजर गाड़ी में लगाई आग

पटना. अग्निपथ की आग से पूरा बिहार सुलग उठा है. कई जिलों भड़की हिंसा और आगजनी का असर पटना तक पहुंच गया है. राजधानी पटना में अग्निपथ के विरुद्ध छात्रों ने फतुहा स्टेशन पर राजगीर फतुहा पैसेंजर ट्रेन को आग के हवाले कर दिया. वहीं दानापुर में जमकर बवाल मचाया है. दानापुर स्टेशन पर खड़ी एक एक्सप्रेस ट्रेन को फूंकने के बाद भीड़ ने पार्सल कार्यालय सहित स्टेशन परिसर जमकर बवाल काटा. 

वहीं हिंसा के बाद घटनास्थल पर पहुचे पटना जिलाधिकारी और एसपी भी गुस्से का शिकार हुए. उन पर भीड़ की ओर से पथराव किया गया. स्टेशन की दुकानों, आरामगृह, विश्रामगृह सहित पुरे दानापुर स्टेशन को गुस्साई भीड़ ने आग के हवाले कर दिया. 

वहीं, पटना के फतुहा में प्लेटफार्म संख्या 6 पर राजगीर फतुहा पैसेंजर ट्रेन को आग के हवाले कर दिया गया है. सुबह से ही छात्र फतुहा में विरोध करते रहे. इस दौरान राजगीर पैसेंजर गाड़ी में छात्रों ने आग लगा दी जिसके बाद पूरी की पूरी ट्रेन धू-धू कर जलने लगी. फिलहाल मौके पर रेलवे पुलिस मौजूद है और छात्रों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है लेकिन छात्र इतने गुस्से में हैं कि वह वहां से हटने को तैयार नहीं हैं.


Find Us on Facebook

Trending News