बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हार्डवेयर दुकान में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

हार्डवेयर दुकान में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

NAWADA :  जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र स्थित बाजार में एक हार्डवेयर की दुकान में भीषण आग लग गई। आगलगी की इस घटना में दुकान के अंदर रखे लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई। वहीं आसपास के कई मकानों और दुकान को क्षति पहुंची है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि पकरीबरावां के बाजार में एक हार्डवेयर दुकान में आज अहले सुबह आग लग गई। देखते ही देखते आग ने बिकराल रुप धारण कर लिया। सुबह सबेरे हुई इस घटना से वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना दुकान मालिक और फायर ब्रिगेड को दी। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की चार गाड़िया मौके पर पहुंच काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

बताया जा रहा है कि इस घटना में जहां दुकान के अंदर रखे लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई है वहीं आसपास के कई मकानों और दुकानों को भी आशिंक क्षति पहुंची है। 

दुकान मालिक भूषण कुमार ने बताया है कि वे देर रात दुकान बंद करके घर चले गए थे। सुबह अचानक फोन आया कि दुकान में आग लगी है आकर देखे तो सारा सामान जलकर खाक हो गया है। आग लगने के कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News