बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना सिटी में फिर गोलीबारी : कुत्ते के साथ जॉगिंग के लिए निकले व्यक्ति को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

पटना सिटी में फिर गोलीबारी : कुत्ते के साथ जॉगिंग के लिए निकले व्यक्ति को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

PATNACITY :  बड़ी खबर राजधानी पटना से निकलकर सामने आ रही है। जहां पर पटना सिटी के कैमाशिकोह  में एक व्यक्ति की गोली मार दी गई है। जिसके बाद से उसे घायल अवस्था स्में निजी अस्पताल इलाज हेतु ले जाया गया है। मामला चौक थाना क्षेत्र के कैमाशिकोह की है जहां पर रणजीत चौधरी नामक एक व्यक्ति अपने कुत्ते के साथ घूमने के लिए बाहर निकला था> उसी दौरान एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधी जो कि हेलमेट पहने हुए थे उन लोगों ने रंजीत चौधरी को गोली मार दी और और सभी अपराधी बाइक से फरार हो गए। घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी मच गई है। हालांकि पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है और उन अपराधियों को पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

 मामले में चौक थानाध्यक्ष ने बताया कि रंजीत को अपराधियो ने चार गोली मारी है। घटना को लेकर सिटी डीएसपी ने कहा है कि हमलावर एक ही बाइक पर सवार थे जो तीन की संख्या में थे और वेलोग  ही घटना को अंजाम देकर  फरार हो गए है। फिलहाल पुलिस cctv फुटेज खंगालने में लगी हुई है। वहीं परिजनों से हत्या के कारणों के बारे में जानकारी इकट्ठा की जा रही है।

लगातार तीन दिनों में पटनासिटी की अगर बात की जाए तो दिदारगंज के सोनामा में एक मोबाइल दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई तो वहीं दूसरे ही दिन मालसालामी थाना क्षेत्र में एक वृद्ध महिला से 17 लाख की लूट कर ली गयी  और अब आज तीसरे दिन चौक थाना क्षेत्र के किला रोड में एक युवक की अपराधियो ने ताबड़तोड़ उसके शरीर मे चार गोली मार दी गयी है। अब इन सब के बीच सवाल यह उठता है कि आखिर किस प्रकार की पुलिस गश्ती, जब अपराधी हो पुलिस पर भारी पड़ जाते है। इससे तो यही पता चलता है कि राजधानी में पुलिस का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो गया है।


Suggested News