बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केस उठाने को लेकर घर पर की गोलीबारी, बाल-बाल बचा युवक, जांच में जुटी पुलिस

केस उठाने को लेकर घर पर की गोलीबारी, बाल-बाल बचा युवक, जांच में जुटी पुलिस

नवादा. नगर थाना क्षेत्र के नवीन नगर मोहल्ले के निवासी सौरभ कुमार पर सरेआम दर्जनों की संख्या में रहे अपराधियों ने गोलीबारी की है. वहीं इस गोलीबारी में पीड़ित सौरभ बाल बाल बच गए. वहीं गोलीबारी की आवाज सुनकर आसपास रहे मोहल्ले वासीयों ने बदमाशों को खदेड़ा, जिससे सभी अपराधी वंहा से हथियार लहराते नौ दो ग्यारह हो गए.

पीड़ित सौरभ ने बताया कि पिछले महीने अपराधियों के द्वारा मेरे नवीन नगर मोहलले में स्थित घर पर चढ़कर मोहल्ले के ही बिल्लू चौधरी के द्वारा बमबाजी और गोलीबारी की गयी थी, जिसमें मेरा भाई प्रिंस कुमार, लक्की कुमार, मामा पप्पू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसी मामले को लेकर हम लोगों ने थाना में आवेदन देकर सभी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की थी.

पीड़ित ने बताया कि इस मामले में पुलिस के द्वारा कार्रवाई भी की गई थी. इसी मामले में केस उठाने को लेकर फिर से हमारे घर पर गोलीबारी की गई है. नगर थाना प्रभारी ने बताया है कि आवेदन प्राप्त हुई है. इस मामला पर पूरी तरह गंभीरता से जांच की जा रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

पीड़ित सौरभ ने बताया  कि इस घटना के बाद नगर थाना की पुलिस ने बिल्लू चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. अन्य नामज़द अभियुक्त आज तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वही केस वापस लेने को लेकर सभी फरार अपराधी बदला लेने के उद्देश्य से मुझपर जानलेवा हमला किया है. इस घटना से हताश पीड़ित युवक पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाया है. 

Suggested News