सरकार के नाक के नीचे पिछले 15 घंटे से बालू माफियाओं के बीच वर्चस्व को लेकर हो रही गोलीबारी, अब तक चार की हो चुकी है मौत

सरकार के नाक के नीचे पिछले 15 घंटे से बालू माफियाओं के बीच वर्चस्व को लेकर हो रही गोलीबारी, अब तक चार की हो चुकी है मौत

PATNA : बिहार सरकार के नाक के नीचे राजधानी पटना के बिहटा इलाके में पिछले 15 घंटे से बालू माफियाओं के बीच वर्चस्व की लड़ाई को लेकर गोलीबारी की घटना हो रही थी, लेकिन पुलिस के अधिकारियों को इसकी जब तक मिली तब तक चार लोगों को मौत हो चुकी थी। 

घटना बिहटा थाना क्षेत्र के अमदाबाद इलाके की बताई गई है। जहां बताया जा रहा है सोन नदी से अवैध बालू निकासी को लेकर दो गुटों में बीती रात से ही गोलीबारी हो रही थी। जो सुबह 10 बजे तक लगातार होती रही। इस दौरान पुलिस ने यह जरुर माना कि गोलियों की आवाज जरुर मिल रही थी, लेकिन पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही थी। 

इन गुटों में हुई लड़ाई 

जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार यहां जिन दो गुटों में गोलीबारी हुई है, उनमें पहला गुट श्री राय, सिपाही राय का था, वहीं दूसरी तरफ सूरज नारायण राय, ख्यात अपराधी शत्रुघ्न राय, मनोहर गोप, मुकेश सिंह का गुट शामिल था। 

पुलिस ने कहा लाश नहीं मिली है

वहीं इस मामले में बिहटा पुलिस का कहना  है कि  4 लोगों की मारे जाने की सूचना मिल रही है, लेकिन अभी तक किसी की लाश बरामद नहीं की जा सकी है। ऐसे में मारे गए लोगों की संख्या कितनी है, यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं की जा सकती है। फिलहाल, पुलिस टीम मौके पर रवाना हो गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News