पटना में लड़की के साथ छेड़खानी को लेकर हुई गोलीबारी, युवक को पैर में लगी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

पटना में लड़की के साथ छेड़खानी को लेकर हुई गोलीबारी, युवक को पैर में लगी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

PATNA : पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में फुलवारी शरीफ के ईसापुर मोहल्ले में बुधवार को लड़की के साथ छेड़खानी को लेकर जमकर गोलीबारी हुई। दो गुटों में हुए इस गोलीबारी में ईसापुर के कामरान नामक युवक को गोली लगी और वह घायल हो गया है। आनन फानन में लोगों की मदद से घायल कामरान को पटना के एम्स में भर्ती कराया गया। जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

घटना के सम्बन्ध में फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी सफीर आलम ने बताया कि बुधवार को ईसापुर मोहल्ले में लड़की के साथ छेड़खानी की घटना हुई थी। इस मामले को लेकर दो लोग आपस में लड़ाई झगड़ा मारपीट कर रहे थे। इसी क्रम में एक युवक ने गोली चला दी। युवक के द्वारा चलाई गई गोली वहां से गुजर रहे एक युवक के पैर में लगी और वह घायल हो गया। 

घायल युवक की पहचान ईसापुर के मोहम्मद मिनहाज का बेटा मोहम्मद कामरान के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घायल मोहम्मद कामरान को पटना के एम्स में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक किसी की तरफ से कोई आवेदन पुलिस को प्राप्त नहीं हुआ है। जब पुलिस को आवेदन प्राप्त होगा उसी के अनुसार पुलिस कार्रवाई करेगी। 

थाना प्रभारी ने बताया कि घायल मोहम्मद कामरान एयर कंडीशन का मिस्त्री है जबकि उनके पिता मोहम्मद मिनहाज ईसापुर में रहकर ड्राइवर का काम किया करते हैं। घटना के बाद आसपास के लोग इस मामले में कुछ भी बताने से कटते नजर आएं।

Find Us on Facebook

Trending News