बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी वर्चस्व को लेकर फायरिंग, गांव की बहू बेटियों से छेड़खानी व छींटाकशी करने का भी आरोप

आपसी वर्चस्व को लेकर फायरिंग, गांव की बहू बेटियों से छेड़खानी व छींटाकशी करने का भी आरोप

NALANDA : सारे थाना इलाके के मानपुर गांव में आपसी वर्चस्व और गांव की बहू बेटियों से छेड़खानी व छीटाकशी करने को लेकर दो पक्षों के बीच अहले सुबह से जमकर फायरिंग की गई है। । फायरिंग में दोनों पक्षों से किशोर समेत दो लोग जख्मी हो गया । दोनों  जख्मी आनन फानन में परिजन इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाए जहां से दोनों को बेहतर इलाज के लिए विम्स रेफर कर दिया गया। जख्मी एक पक्ष का मुन्ना राम का 17 वर्षीय पुत्र सौरभ धाढ़ी और दूसरे पक्ष का 70 वर्षीय चंदेश्वर यादव है। 

 एक पक्ष के ग्रामीणों का आरोप है कि धाढ़ी समाज के युवक अक्सर बहु बेटियों के साथ छींटाकशी करते रहता है। बार बार समझाने पर नहीं मानता है । जबकि दूसरे पक्ष का आरोप है कि अपना वर्चस्व बनाने के लिए राह चलते लोगों पर अक्सर मारपीट और फायरिंग की घटना को अंजाम देता है । बुधवार की सुबह जख्मी सौरभ और विक्की यादव के बीच बीच इसी बात को लेकर विवाद होने लगा विवाद इतना बढ़ गया कि  थोड़ी देर में दोनों तरफ से जमकर फायरिंग होने लगी । 

थानाध्यक्ष नदीम अख्तर ने बताया कि आपसी वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी की घटना घटी है । गोलीबारी में दो लोग जख्मी हुए हैं। पूर्व से दोनों पक्षों के बीच विवाद चला आ रहा है । जानकारी मिलने पर पुलिस गांव में कैम्प कर रही है। जख्मी का इलाज चल रहा है । आवेदन मिलने पर दोनों तरफ से कार्रवाई की जाएगी ।


Suggested News