बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े कैदी की गोली मारकर हत्या

कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े कैदी की गोली मारकर हत्या

पटना- बेखौफ अपराधियों के हौसले दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. आज सोमवार को मनचढ़े अपराधियों ने कोर्ट परिसर में पेशी के लिए आए कैदी को गोली मारकर हत्या कर दी. खबर के मुताबिक शिवहर जेल से पुलिस अभिरक्षा में पेशी के ढाका अनुमंडल कोर्ट लाया जा रहा था.  

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/5cvLZhk8WYM" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग के दौरान पेशी के लिए आए कैदी अभिषेक झा को गोली लगी. फायरिंग के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई है. कोर्ट परिसर में मौजूद पुलिस जबतक कुछ समझ पाती जबतक अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे. आनन-फानन में घायल कैदी को इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया.जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.बताया जाता है कि वारदात को अंजाम बाइक सवार अपराधियों ने दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी तो फररा हो गए . लेकिन मौके से पुलिस ने 1 पिस्टल और 5 कारतूस बरामद किया है. बताया जाता है कि घायल अभिषेक झा कुख्यात संतोष झा का खास शूटर है.2006 के मामले में पुलिस उसे पेशी के लिए ढाका कोर्ट में लाया गया था. कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना मोतीहारी में घट चुकी है .जिसमें कुख्यात अपराधी छोटे लाल सहनी की हत्या कर दी गई थी. इसक अलावे कई अपराधी पुलिस पर हमला कर फरार भी हो चुके हैं. फिलहाल इस वारदात के बाद पुलिस सिकरहना के एसडीओ और डीएसपी ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. सिकरहना डीएसपी ने बताया कि अपराधियों की खोज में छापेमारी की जा रही है.

Suggested News