पटना के किला हाउस में गोलीबारी, जालान परिवार आपस में भिड़े, एक को लगी गोली

पटना के किला हाउस में गोलीबारी, जालान परिवार आपस में भिड़े, एक को लगी गोली

पटना... बिहार की राजधानी में पटना में ही क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि दिन दहाड़े कहीं भी लोगों को मौत के घाट उतारने से नहीं चूक रहे हैं। सीएम नीतीश कुमार लगातार बैठकें कर पुलिस को सख्त हिदायत दे रहे हैं, लेकिन अपराध पर अंकुश नहीं लगता दिखाई दे रहा है। ताजा मामला शुक्रवार को राजधानी में संपत्ति विवाद में चले गोली को लेकर है। 

राजधानी के ऐतिहासिक किला हाउस में खुलेआम मारपीट की घटना के बाद गोलीबारी भी हो गई। मारपीट में विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते एक किराना दुकानदार राजीव कुमार को कुछ लोगाें ने गोली मार दी साथ ही आधा दर्जन लोग और भी जख्मी बताया गया है। हालाकि मारपीट की घटना को पुलिस स्वीकार तो कर रही है, लेकिन गोलीबारी की बात को नकार रहे हैं। 

बताया जाता है कि दो दिन पूर्व ही किला हाउस के म्यूजियम का ताला तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था। इसमें हीरा कारोबारी रवि जलान के मैनेजर ने बिजली विभाग के पदाधिकारी व कर्मचारियों पर मिलीभगत का आरोप लगाया था। एफआईआर के लिए थाने में मैनेजर राजीव कुमार ने जो आवेदन दिया है उसमें दो करोड़ रुपए की चोरी का आरोप लगाया गया है। इसमें करीब आधा दर्जन लोगों को नामजद किया गया हैं। 

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बिजली विभाग के पदाधिकारी व कर्मचारी किला हाउस में आए थे। मालूम हो कि अभी 6 माह पहले भी रवी जालान व मनोहर जालान के बीच मारपीट हुई थी। इसको लेकर दोनों पक्षों ने थाने में एफआईआर दर्ज कराया था

Find Us on Facebook

Trending News